IND vs SA: वनडे टीम के क्रिकेटर्स ने तड़के साउथ अफ्रीका के लिए भरी उड़ान, 19 जनवरी को पहला मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्‍ट के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसमें शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन जैसे युवाओं को मौका दिया गया है.

Published: January 12, 2022 9:52 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Team India Tour of South Africa Instagram
Team India Tour of South Africa @ Instagram

IND vs SA ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है. बुधवार तड़के वनडे टीम का हिस्‍सा भारतीय क्रिकेटर्स ने साउथ अफ्रीका जाने (India Tour of South Africa 2021-22) के लिए मुंबई के हवाई अड्डे से उड़ान भरी. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) , युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) , वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)  जैसे खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्‍सा हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से होने जा रही है. केएल राहुल (KL Rahul) इस सीरीज के दौरान भारत की कमान संभालेंगे. धवन-चहल के अलावा सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन को भी वनडे सीरीज में मौका दिया गया है. वाशिंगटन सुंदर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. लिहाजा उन्‍हें मुंबई में ही क्‍वारंटीन कर दिया गया है. हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि वो वनडे सीरीज का हिस्‍सा आगे बन भी पाएंगे या नहीं.

Also Read:

शिखर धवन आखिरी बार भारतीय टीम में श्रीलंका दौरे के दौरान खेलते हुए नजर आए थे. उस वक्‍त धवन ने टीम की कमान संभाल थी. युजवेंद्र चहल भारत की टी20 वर्ल्‍ड कप टीम का हिस्‍सा नहीं थे.. टीम में अपनी जगह को मजबूत करने का चहल के पास अच्‍छा मौका है.

उधर, वेंकटेश अय्यर की बात की जाए तो वो कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन के दम पर ही उन्‍हें टीम इंडिया में मौका दिया गया है. ऑलराउंडर के तौर पर अय्यर मध्‍यक्रम में भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 9:52 AM IST