विराट-गांगुली विवाद पर शास्‍त्री का बयान, 'सवाल ये नहीं कि कौन झूठ बोल रहा है, यह है कि सच क्या है'

विराट कोहली (Virat Kohli) ने केवल टी20 की कप्‍तानी छोड़ी थी लेकिन इसके बाद चयनकर्ताओं ने इसके बाद उन्‍हें वनडे की कप्‍तानी से भी हटा दिया.

Published: January 6, 2022 4:19 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Virat Kohli Ravi Shastri Twitter 1
Virat Kohli with Ravi Shastri @ Twitter

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने एक बार फिर बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर हमला बोला है. शास्‍त्री ने फिर दोहराया कि विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्‍तानी विवाद को ठीक तरीके से निपटा जाना चाहिए था. इस मामले में दादा को अपना पक्ष साफ करने की जरूरत है. विराट कोहली अब केवल टेस्‍ट टीम के कप्‍तान हैं. उन्‍होंने टी20 क्रिकेट में कप्‍तानी छोड़ दी थी लेकिन वनडे की कप्‍तानी से उन्‍हें चयनकर्ताओं ने हटा दिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब सफेद गेंद के क्रिकेट में भारतीय टीम का नेतृत्‍व करेंगे.

Also Read:

इंडिया एक्‍सप्रेस से बातचीत के दौरान रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने कहा, “यह ऐसा मामला है जो पब्लिक डोमेन में नहीं आना चाहिए था. बेहतर होता कि अच्‍छे संवाद के साथ मामले का हल निकाल लिया जाता. साफ पता चलता है कि विराट को वनडे कप्‍तानी से हटाते वक्‍त बातचीत का अभाव रहा. विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपना पक्ष रख दिया है. अब बारी सौरव गांगुली की है. उन्‍हें सामने आकर अपनी बात कहनी चाहिए.”

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि सवाल यह नहीं है कि सौरव गांगुली और विराट कोहली में से कौन झूठ बोल रहा है. सवाल यह है कि इस पूरे मामले का सच क्‍या है. हम इस मुद्दे का सच जानना चाहते हैं. हम सच जानना चाहते है और यह सच बातचीत से ही सामने आ सकता है. दोनों तरफ से सवांद होना जरूरी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:19 PM IST