भारतीय टीम से क्‍यों इतना परेशान हो गए अंपायर Marais Erasmus, हल्‍के फुल्‍के अंदाज में कही ये बात

जोहान्‍सबर्ग टेस्‍ट के तीसरे दिन यह वाक्‍या सामने आया जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी. अंपायर टीम इंडिया से काफी तंग आ गए थे.

Updated: January 6, 2022 6:00 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Jasprit Bumrah Marco Jansen Twitter 1
Jasprit Bumrah, Marco Jansen @ Twitter

जोहान्‍सबर्ग टेस्‍ट (IND vs SA Test) के तीसरे दिन मैदान पर इतना एक्‍शन हुआ कि स्‍वयं अंपायर मारेस इरास्‍मस (Marais Erasmus) भी इससे तंग आ गए. उन्‍हें अंत में भारतीय खिलाड़ियों (Team India) से ये तक कहना पड़ गया कि आप लोग मुझे हार्ट अटैक दे रहे हो. यह वाक्‍या साउथ अफ्रीका की बल्‍लेबाजी के दौरान 13वें ओवर के दौरान देखने को मिला. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) गेंदबाजी पर थे और एडेन मार्करम बल्‍लेबाजी कर रहे थे. शार्दुल  ने दो गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू और एक गेंद पर विकेट के पीछे कैच की अपील की. चौथी गेंद पर मार्करम आउट हुए. इसके बाद डीन एल्‍गर (Dean Elgar) का विकेट निकलने का भी मौका बना.

Also Read:

मैदान पर हुए इतने एक्‍शन को देखते हुए ओवर पूरा होने के दौरान भारतीय खिलाड़ी अपना छोर बदल रहे थे. इसी बीच हल्‍के फुल्‍के अंदाज में अंपायर मारेस इरास्‍मस ने भारतीय क्रिकेटर्स से कहा कि आप लोग मुझे हार्ट अटैक दे रहे हो.

बता दें कि ये मैच रिषभ पंत (Rishabh Pant) की विकेट के पीछे से कमेंट्री के कारण भी काफी चर्चा में रहा. उन्‍होंने डीन एल्‍गर को स्‍लेज करते हुए कहा कि जबर्दस्‍त कप्‍तान है ये, केवल अपने बारे में सोचता है ये.’

तीसरे दिन का खेल खत्‍म होने तक साउथ अफ्रीका ने दो विकेट के नुकसान पर 118 रन बना लिए थे. भारत ने जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्‍य दिया है. ऐसे में मेजाबनों के पास मैच पर कब्‍जा करने के लिए महज 122 रन बचे हैं. चौथे दिन का खेल बारिश के चलते अबतक शरू नहीं हो पाया है. हालांकि ये बारिश भारत के लिए लाभकारी है क्‍योंकि पि में नमी का फायदा भारतीय तेज गेंदबाजों को ही मिलेगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 5:59 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 6:00 PM IST