Top Recommended Stories

IND vs SL, 2nd T20I: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है बदलाव, Ishan Kishan के साथ ओपनिंग करेगा ये बल्लेबाज!

IND vs SL 2nd T20I, भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच धर्मशाला में खेला जाना है, जिसमें रुतुराज गायकवाड़ की वापसी हो सकती है. रुतुराज बतौर ओपनर नजर आ सकते हैं.

Published: February 25, 2022 1:48 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

ishan kishan
ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में शतक चूक गए थे. (PC- Twitter)

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच 26 फरवरी को दूसरा टी20 मैच खेला जाना है. टीम इंडिया ने पहला मुकाबला जीतकर सरीज में 1-0 से लीड बना ली है. ऐसे में तीन मुकाबलों की शृंखला में बने रहने के लिए श्रीलंका को हर हाल में यह मुकाबला बचाना होगा. टीम इंडिया ने पिछले मैच में 6 बदलाव किए थे. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ईशान किशन के साथ ओपनिंग की, लेकिन सीरीज के अगले मैचों में बड़ा बदलाव हो सकता है.

Also Read:

ईशान किशन बिखेर चुके चमक

वेस्टइंडीज के खिलाफ रन बनाने के लिए जूझने वाले युवा सलामी बल्लेबाज ने ईशान किशन (Ishan Kishan) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में बड़ी पारी खेलकर आत्मविश्वास हासिल किया. ईशान ने श्रीलका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में 89 रन की पारी खेली. ईशान ने 10 चौकों और 3 छक्कों का मदद से 56 रन बनाए.

रुतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग के लिए उतर सकते हैं ईशान किशन

जाहिर है कि रुतुराज गायकवाड़ की कलाई में चोट नहीं लगती, तो वह इस मैच में किशन के साथ पारी का आगाज कर सकते थे और ऐसे में रोहित मध्यक्रम में उतरते जैसा कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था. अगर दूसरे टी20 मैच में गायकवाड़ फिट होकर वापसी करते हैं, तो रोहित शर्मा शनिवार को फिर से ऐसा कर सकते हैं.

India T20I Squad: रोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान.

Sri Lanka T20I Squad: पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस, दासुन शनाका (कप्तान), धनुष्का गुणाथिलिके, जनिथ लियांगे, चरिथ असलंका, दिनेश चांडीमल, कामिल मिशारा, चामिका करुणारत्ने, दुष्मंथ चमीरा, लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, शिरान फर्नांडो, महीश थिसांका, जैफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, अशियन डेनियल.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 25, 2022 1:48 PM IST