Top Recommended Stories

IND vs WI: Mayank Agarwal को आनन-फानन में मिली वनडे टीम में जगह, धवन-रुतुराज सहित चार क्रिकेटर्स को हुआ कोरोना

बीसीसीआई की तरफ से यह साफ कर दिया गया है कि टीम इंडिया के चार क्रिकेटर्स सहित कुल सात लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज छह फरवरी से शुरू होगी.

Updated: February 3, 2022 12:19 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Mayank Agarwal @ Twitter

भारत और वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के बीच होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया में फैले कोरोना संक्रमण (Covid-19) को देखते हुए मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टीम इंडिया से जोड़ने का फैसला किया गया है. बीसीसीआई ने बुधवार रात को इस बात की जानकारी दी. प्रेस रिलीज जारी कर बताया गया कि पहले 31 जनवरी को हुए टेस्‍ट के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 1 फरवरी को रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. एक दिन पहले हुए उनके टेस्‍ट में रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. एक दिन बाद यानी दो फरवरी को श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई गई.

Also Read:

बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) की तरफ से जारी की गई प्रेस रिलीज में कहा कि टीम इंडिया से जुड़े कुल सात सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. चार क्रिकेटर्स के अलावा फिल्डिंग कोच टी दिलीप, सिक्‍योरिटी लाइजनिंग ऑफिसर बी लोकेश, स्‍पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्‍ट राजीव कुमार भी पॉजिटिव हैं.

भारत की टीम साउथ अफ्रीका दौरा खत्‍म होने के बाद कुछ दिन वहीं छुट्टियांं बिताती देखी गई. माना जा रहा है कि इसी दौरान टीम में कोरोना संक्रमण फैला होगा.  टीम इंडिया इस वक्‍त अहमदाबाद के होटल हयात में रुकी हुई है. बीसीसीआई की तरफ से बताया गया कि कोरोन संक्रमित पाए गए सभी सात क्रिकेटर्स को एकांतवास में भेज दिया गया है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनउे सीरीज छह फरवरी से नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेली जानी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 3, 2022 12:16 AM IST

Updated Date: February 3, 2022 12:19 AM IST