Fans Trolled Virat Kohli for out at Golden Duck on James Anderson Ball: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले ही मैच में गोल्‍डन डक पर आउट हुए. जेम्‍स एंडरसन की गेंद पर वो पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. ऐसे में विराट सोशल मीडिया पर फैन्‍स के निशाने पर आ गए.Also Read - IPL 2021, DC vs SRH: Shikhar Dhawan ने Virat Kohli-Rohit Sharma को पछाड़ा, हासिल किया बड़ा मुकाम

पिछले इंग्‍लैंड दौरे पर जेम्‍स एंडरसन भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का विकेट निकालने के लिए तरस्‍ते रहे थे. ऐसे में उन्‍हें पहली गेंद पर आउट करने के बाद एंडरसन ने मैदान पर जमकर जश्‍न मनाया. दो गेंदों पर दो विकेट निकालकर उनकी खुशी देखते ही बनती थी. Also Read - Ravi Shastri नहीं चाहते थे Virat Kohli रहें कप्तान, T20 समेत इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने को कहा!

Also Read - RCB के 92 पर ऑलआउट होते ही Deepkia Padukone का ये ट्वीट होने लगा वायरल, RR का उड़ाया था मजाक

वहीं, भारतीय फैन्‍स ने विराट कोहली पर एक के बाद एक मजेदार कमेंट किए. एक फैन ने कहा कि टोक्‍यो ओलंपिक में भारतीय फैन्‍स अबतक एक भी गोल्‍ड नहीं जीत पाए हैं. ऐसे में एथलीट को प्रात्‍साहित करने के लिए विराट गोल्‍डन डक पर आउट हुए हैं.

दूसरे दिन का खेल खत्‍म होने तक भारतीय टीम ने 125 रनों पर चार विकेट गंवा दिए हैं. मैदान पर केएल राहुल 57 ओर रिषभ पंत सात रन बनाकर खेल रहे हैं. चेतेश्‍वर पुजारा और अजिंक्‍य रहाणे पांच-पांच रन बनाकर आउट हुए.