India vs England, 4th Test: ओवल टेस्‍ट के दूसरे दिन इंग्‍लैंड की टीम 290 रनों पर ऑलआउट हुई और पहली पारी के आधार पर 99 रनों की बढ़त प्राप्‍त करने में सफल रही. दिन का खेल खत्‍म होने तक भारत ने भी बिना कोई विकेट गंवाए 43 रन बना लिए हैं. मैदान पर रोहित शर्मा 20 और केएल राहुल 22 रन बनाकर डटे हुए हैं. भारत अब भी इंग्‍लैंड के स्‍कोर से 56 रन पीछे है.Also Read - IPL 2021: कब खेले जाएंगे Royal Challengers Bangalore के मुकाबले, क्या है पूरी टीम?

इंग्‍लैंड के पुछल्‍ले बल्‍लेबाजों ने दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों की नाक में दम करके रखा. ओली पोप ने 81 तो क्रिस वोक्स ने 50 रनों का योगदान दिया. भारतीय गेंदबाज दोनों का विकेट निकालने के लिए जूझते नजर आए. 62 रनों पर इंग्‍लैंड की आधी टीम के आउट होने के बावजूद इंग्‍लैंड बड़ा स्‍कोर बनाने में सफल रहा. Also Read - Virat Kohli ने किया 'T20 कप्तानी' छोड़ने का ऐलान, ठीक अगले दिन BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

इंग्लैंड ने आज सुबह तीन विकेट पर 53 रन से आगे खेलना शुरू किया और डेविड मलान ने 26 रन तथा क्रैग ओवरटोन ने एक रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई. लेकिन दिन के खेल के शुरूआत में ही उमेश यादव ने ओवरटोन (1) को आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया. Also Read - टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद क्या आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला करेंगे विराट कोहली?

इसके बाद मलान भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और उन्हें भी उमेश ने अपना शिकार बनाया. मलान ने 67 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 31 रन बनाए. मलान के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए जॉनी बेयरस्टो ने 37 रनो की पारी खेली और इंग्लैंड के स्कोर को पोप के साथ मिलकर लगातार आगे बढ़ाते रहे. हालांकि, बेयरस्टो को मोहम्मद सिराज ने आउट कर मेजबान टीम को छठा छटका दिया.

चायकाल से ठीक पहले भारतीय टीम को मोईन अली के रुप में एक और सफलता हाथ लगी. मोइन अली ने 35 रन बनाए. इसके बाद भारत ने शतक की ओर बढ़ रहे पोप को आउट कर इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया. पोप ने 159 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 81 रन बनाए.

इसके बाद ओली रॉबिसंन (5) को रवींद्र जडेजा ने बोल्ड किया. अंत में वोक्स ने ताबड़तोड़ पारी खेल इंग्लैंड की बढ़त बढ़ाने की कोशिश की लेकिन वह 60 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 50 रन बनाकर रन आउट हो गए जबकि जेम्स एंडरसन एक रन बनाकर नाबाद रहे.

भारत की तरफ से उमेश ने तीन विकेट लिए जबकि जसप्रीत बुमराह और जडेजा को दो-दो विकेट मिला. इनके अलावा शार्दुल ठाकुर और सिराज को एक-एक विकेट मिला.