India vs England: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्‍लैड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले बड़ा बयान दिया है. विराट का कहना है कि इंग्‍लैंड की धरती पर अंग्रेजों को हराना उनके लिए ज्‍यादा मायने नहीं रखता है.Also Read - IPL 2021, DC vs SRH: Shikhar Dhawan ने Virat Kohli-Rohit Sharma को पछाड़ा, हासिल किया बड़ा मुकाम

भारतीय टीम को साल 2018 में इंग्‍लैंड दौरे पर 1-3 से शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी. हाल ही में भारत दौरे पर अंग्रेजों को विराट एंड कंपनी ने 3-1 से मात दी थी. अब इंग्लिश टीम इस हार का बदला लेना चाहेगी. Also Read - Ravi Shastri नहीं चाहते थे Virat Kohli रहें कप्तान, T20 समेत इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने को कहा!

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, “मेरे लिए निजी तौर पर इंग्‍लैंड में जीतना (India vs England) दुनिया के किसी भी अन्‍य हिस्‍से में एक टेस्‍ट मैच या टेस्‍ट सीरीज जीतने से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण नहीं है. मेरे लिए ये चीजें किसी प्रकार की उपलब्धि जैसी नहीं हैं. हम मैदान पर जाएंगे और हरएक मैच जीतने का प्रयास करेंगे. मेरे लिए बस यही मायने रखता है.” Also Read - RCB के 92 पर ऑलआउट होते ही Deepkia Padukone का ये ट्वीट होने लगा वायरल, RR का उड़ाया था मजाक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, “भारतीय क्रिकेट के लिहाज से देखें तो ये एक बड़ी चीज है. मेरे लिए ये एक कल्‍चर है जो मुझे काफी पसंद आता है. हमें सभी पांच मैचों में बिना रुके मेहनत करनी होगी. मैं कड़ी मेहनत करना चाहता हूं. मैं ऐसी परिस्‍थति में खुद को ढालना चाहता हूं जो हर टेस्‍ट मैच के दौरान कड़ी हों. आपको इस तरह के वर्कलोड और मानसिक तौर पर प्रेशर झेलने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए.”

भारतीय टीम को इंग्‍लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच ट्रेंट ब्रिज में चार अगस्‍त से खेलना है. इस मैच के लिए इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने पिच पर काफी घास छोड़ी है. ऐसे में यहां स्पिनर्स की भूमिका बेहद अहम होने वाली है.