India vs Sri Lanka, 2nd T20I: भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपने ही अंदाज में सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में भारत की परिस्‍थति पर भी जाफर ने ऐसा कमेंट जिसे देखकर कोई भी हंस हंस कर लोटपोट हो जाएगा. जाफर ने रामायण में लंका दहन के वक्‍त भगवान श्री हनुमन जी (Lord Hanuman) की तस्‍वीर शेयर की.Also Read - टीम इंडिया के 2021-22 के सीजन शेड्यूल का ऐलान; न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगी सीरीज

मौजूदा मैच में भारतीय टीम केवल पांच बल्‍लेबाजों के साथ खेल रही है. नंबर पांच पर नितीश राणा के बाद आज बल्‍लेबाजी के लिए उपकप्‍तान भुवनेश्‍वर कुमार आए. इसके बाद आगे केवल टेलेंडर्स ने बल्‍लेबाजी की. भारत को ऐसा इसलिए करना पड़ा क्‍योंकि तमाम बड़े खिलाड़ी क्‍वारंटीन में हैं. Also Read - मैं स्‍वीमिंग पूल के पास बैठा था, राहुल द्रविड़ मेरे पास आए, बोले- नमस्‍ते चेतन, मैं राहुल…

Also Read - श्रीलंका दौरे पर क्रुणाल पांड्या का कोविड टेस्ट करने में बीसीसीआई मेडिकल अधिकारी ने की देरी?

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जबकि अन्‍य आठ क्रिकेटर्स को टीम में फैले कोरोना संक्रमण के बाद एकांतवास में भेज दिया गया है. ऐसे में आज भारतीय टीम में 11 खिलाड़ी का इंतजाम कर पाना भी मुश्किल साबित हो गया था.

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम की स्थिति पर हनुमान जी की तस्‍वीर शेयर की. हनुमान जी (Lord Hanuman) अपनी पूछ की गद्दी बनाकर उसपर बैठे हुए हैं. रामायण का यह प्रकरण लंक दहन के वक्‍त का है. जाफर ने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा, “हमारी पूछ इतनी बड़ी है. लंका हमसे बचकर रहना. तुम्‍हें पहले भी जलाया जा चुका है.”

जाफर अपने ट्वीट के माध्‍यम से ये बताना चाह रहे हैं कि पुछल्‍ले बल्‍लेबाजों की फौज के साथ भी भारत श्रीलंका को हरा सकता है.