Indian Premier League 2021: आईपीएल-2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है, जिसकी तैयारी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) दुबई पहुंच चुकी है. इस दौरान धोनी एयरपोर्ट पर वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ नजर आए. मास्क पहने धोनी ने हाथ में सूटकेस थामे दिख रहे हैं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो चुकी है.Also Read - IPL 2021, PBKS vs RR: टीम की हार से निराश कोच Anil Kumble, बोले- करीबी अंतर से मैच गंवाना Punjab Kings के लिए चलन बन गया है

आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा. इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई पहुंच चुकी है. Also Read - IPL 2021, PBKS vs RR: Rajasthan Royals की जीत की खुशियां काफूर, कप्तान Sanju Samson पर लगा भारी जुर्माना

Also Read - IPL 2021, Orange Cap and Purple Cap Holder List: Shikhar Dhawan और KL Rahul के बीच रोमांचक जंग, गेंदबाजों में जानिए कौन टॉप-5?

चेन्नई ने साथ ही सुरेश रैना, अंबाटी रायुडू, रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर, करण शर्मा और केएम आसिफ की दुबई पहुंच चुके हैं. रवानी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट सु कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, “गेट रेडी फोक्स.”

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, जिसके बाद अब यह जोड़ी आईपीएल में खेलते ही नजर आती है. रैना हालांकि उत्तर प्रदेश के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 मैच में भी खेलते दिखे चुके हैं.