Indian Premier League 2021, Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स ने 24 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 6 विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ चेन्नई 14 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान पर पहुंच चुकी है. चेन्नई ने इस सीजन 9 में से 7 मैच अपने नाम किए हैं. 14 प्वाइंट्स के साथ यह टीम अंकतालिका में दिल्ली को पीछे छोड़ चुकी है. हालांकि दिल्ली के भी इतने ही अंक हैं, लेकिन चेन्नई नेट रन रेट में आगे है. आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि ओस के अनुकूल होना और गेंदबाजी की रणनीति बनाना महत्वपूर्ण रहा.Also Read - भारत-पाकिस्तान मैच के बाद खिलाड़ियों के भाईचारे से प्रभावित हैं मैथ्यू हेडन

धोनी ने कहा, “हम ओस को लेकर चिंतित थे, इसलिए जब भी ओस की संभावना होती है तो हम दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं. आरसीबी ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन नौंवें ओवर के बाद विकेट धीमा हो गया.” Also Read - IPL Team Auction Live: आईपीएल को मिली दो नई टीमें, जानें अहमदाबाद-लखनऊ फ्रेंचाइजी से BCCI को हुई कितनी कमाई ?

चेन्नई के कप्तान ने आगे कहा, “आपको अभी भी कड़ी गेंदबाजी करनी थी, और रवींद्र जडेजा का स्पैल देवदत्त पडीकल के एक छोर से बल्लेबाजी के साथ महत्वपूर्ण था. उसके बाद ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर शानदार थे. यह हमेशा आपके दिमाग में होता है कि यहां पर कौन सा गेंदबाज प्रभावी हो सकता है.” Also Read - IND vs PAK: बाबर आजम ने मैच के बाद लिए धोनी से टिप्‍स, पाक खिलाड़ी भी हुए शामिल

उन्होंने कहा, “मैंने मोइन अली से ड्रिंक्स से पहले कहा कि वह जल्द ही गेंदबाजी करेंगे लेकिन फिर मैंने फैसला किया कि ब्रावो को गेंदबाजी करनी चाहिए. हमारे खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की और वह अपनी भूमिका तथा जिम्मेदारियां समझते हैं. दुबई और अबू धाबी की तुलना में, शारजाह मैदान की पिच सबसे धीमी थी और ओस के अनुकूल थी और परिस्थितियां महत्वपूर्ण थीं.”

बता दें कि शुक्रवार को खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने 18.1 ओवर में चार विकेट पर 157 रन बना कर मैच जीत लिया.