IPL 2021 CSK vs MI: मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मैच के साथ यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबलों के दौरान जसप्रीत बुमराह और ड्वेन ब्रावो के साथ खास संजोग हुआ. दोनों ही खिलाड़ी आज अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के लिए 100वां मैच खेल रहे हैं.Also Read - IPL Team Auction Live: आईपीएल को मिली दो नई टीमें, जानें अहमदाबाद-लखनऊ फ्रेंचाइजी से BCCI को हुई कितनी कमाई ?

मुंबई इंडियंस के कोच जाहिर खान ने इस मौके पर जसप्रीत बुमराह को टीम की खास जर्सी भेंट की. इस खास जर्सी पर 100 नंबर लिखा हुआ है. मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जसप्रीत बुमराह की तस्‍वीर शेयर की. Also Read - IND vs PAK, T20 World Cup 2021: Jasprit Bumrah के पास 'गोल्डन चांस', इतिहास रचने की दहलीज पर

जसप्रीत बुमराह ने अपना आईपीएल डेब्‍यू मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए ही किया है. मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन के दम पर ही बुमराह को भारतीय टीम में मौका मिला. उन्‍होंने इस मौके को हाथों-हाथ लिया और भारतीय तेज बैट्री का भी मजबूत हिस्‍सा बन गए. Also Read - CSK के लिए निभाई भूमिका मेरे लिए काफी अहम; इससे विश्व कप की तैयारी करने में मदद मिली: मोइन अली

IPL 2021 CSK vs MI: आज के मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में कीरोन पोलार्ड के कंधे पर टीम की जिम्‍मेदारी है. वहीं, हार्दिक पांड्या भी इस मैच का हिस्‍सा नहीं है. उनके उपलब्‍ध नहीं होने के पीछे स्‍पष्‍ट वजह नहीं बताई गई है. अनमोलप्रीत को मुंबई इंडियंस ने आज डेब्‍यू का मौका दिया है.

चेन्‍नई के खेमे की बात की जाए तो कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि फॉफ डु प्‍लेसिस आज के मैच में खेल रहे हैं. वो सीपीएल 2021 के दौरान चोटिल हो गए थे. आशंका जताई जा रही थी कि शायद वो शुरुआती मैचों में ना खेल पाएं. सैम कर्रन भी आज चेन्‍नई के लिए उपलब्‍ध नहीं हो पाएंगे.