Top Recommended Stories

इस सीजन हरकतों से खींचा ध्यान, IPL 2023 को लेकर Kumar Sangakkara ने कही ये बात

राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा ने रियान पराग को लेकर बड़ा बयान दिया है. अगले साल रियान पराग की भूमिका बदलने जा रही है.

Published: May 31, 2022 12:05 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

riyan parag
रियान पराग. (PC- Twitter)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने अपने खेल से ज्यादा अपनी हरकतों से सभी का ध्यान खींचा है. रियान पराग ने 17 मैचो में 183 रन बना सके, जिसमें 2 फिफ्टी रही. आईपीएल-2022 में कई मौकों पर रियान पराग ने गहमागहमी दिखाई. हर्षल पटेल से लड़ाई, अश्विन को घूरना और देवदत्त पड्डिकल पर चिल्लाना फैंस भूल नहीं सके.

Also Read:

अब राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट और हेड कोच कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने रियान पराग के भविष्य पर बड़ा बयान दिया है. संगकारा के मुताबिक आईपीएल-2023 में रियान पराग की भूमिका को बदला जाएगा.

कुमार संगकारा ने कहा, “मुझे लगता है कि रियान पराग में काफी क्षमता है, और मुझे लगता है कि हम उन्हें बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजने के बारे में सोच सकते हैं. अगले सीजन से पहले हम इस पर काम करने के बारे में सोच सकते हैं. मैं कोशिश करूंगा कि उसे मिडिल ऑर्डर में ऊपर भेजकर उसके लिए तैयार करूं, ना कि सिर्फ डेथ ओवरों में हिटिंग के लिए उसका इस्तेमाल हो.”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें