Kevin Pietersen ने इस बल्‍लेबाज को बताया भारत का नया Test Captain, कोई नहीं ले सकता जगह

विराट कोहली द्वारा टेस्‍ट कप्‍तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा, केएल राहुल, रिषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन को इस पद के लिए दौड़ में माना जा रहा है.

Updated Date:January 21, 2022 9:53 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk

Advertisement

विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा टेस्‍ट टीम की कप्‍तानी छोड़ने के बाद बीसीसीआई असमंजस में है कि आखिर किसे खेल के सबसे लंबे प्रारूप में टीम की कमान सौंपी जाए. अजिंक्‍य रहाणे को पद से हटाकर हाल ही में रोहित को टेस्‍ट टीम का उपकप्‍तान बनाया गया है. ऐसे में आशंका है कि आगे रोहित (Rohit Sharma) ही इस फॉर्मेट में भारत की कमान संभालेंगे. इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) का मानना है कि  रोहित को नेतृत्‍व सौंपा जाना चाहिए. अगर ऐसा होता है तो शर्मा जी खेल के सभी फॉर्मेट में भारत की कप्‍तानी करेंगे.

Advertising
Advertising

टेस्‍ट कप्‍तानी की दौड़ में केएल राहुल, रिषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन जैसे सीनियर्स को भी माना जा रहा है. पीटरसन ने कहा, “रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की लीडरशिप क्‍वालिटी काफी शानदार है. ऐसे में वो ही भारत के अगले टेस्‍ट कप्‍तान बनने के सही हकदार हैं. उसके पास पांच आईपीएल की ट्रॉफी है. कोई अन्‍य खिलाड़ी टेस्‍ट कप्‍तानी की रेस में उन्‍हें नहीं हरा सकता है.”

पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कहा, “विराट कोहली एक अच्‍छे कप्‍तान रहे हैं लेकिन कप्‍तानी से हटना उनका निजी निर्णय हो सकता है. किसी को इसमें दखल नहीं देना चाहिए.”

Also Read

More Hindi-news News

विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 में कप्‍तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को इस फॉर्मेट की कमान सौंपी गई थी. इसके बाद चयनकर्ताओं ने विराट कोहली को तकनीकी समस्‍याओं का हवाला देते हुए वनडे की कप्‍तानी से हटा दिया. अब विराट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के बाद खेल के सबसे लंबे प्रारूप से नेतृत्‍व की जिम्‍मेदारी भी छोड़ दी है.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 21, 2022 9:49 PM IST

Updated Date:January 21, 2022 9:53 PM IST