Krunal Pandya back home from Sri Lanka: श्रीलंका दौरे पर कोरोना वायरस की चपेट में आई भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. इतना ही नहीं वो अब वापस स्‍वदेश भी लौट आए हैं. संक्रमित होने के बाद उन्हें भारतीय टीम से अलग रखते हुए एकांतवास में भेज दिया गया था. वो टीम इंडिया के साथ वापस घर नहीं आ पाए थे.Also Read - IPL 2021: "मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे खुश हूं... पुराना यूजी वापस आ गया है"

बता दें कि भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज के दौरान पता चला था कि क्रुणाल पांड्या को कोरोना हुआ है. इसके बाद उनके नजदीकी संबंध में आए आठ अन्‍य भारतीय क्रिकेटर्स को भी एकांतवास में भेज दिया गया था. शिखर धवन की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम टी20 सीरीज के दौरान अनुभवहीन टीम के साथ मैदान में उतरी थी. Also Read - T20 WC टीम से Yuzvendra Chahal की बेदखली पर सामने आया धनश्री का दर्द, 'तो जी बात ऐसी है कि...'

टी20 सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में भारत को शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी. श्रीलंका ने 2-1 से इस सीरीज पर कब्‍जा किया. आखिर दो मैचों में भारत की टीम केवल पांच बल्‍लेबाजों के साथ ही मैदान में उतरी. ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि भारत के पास खिलाने के लिए इससे अधिक बल्‍लेबाज उपलब्‍ध ही नहीं थे. Also Read - Ravichandran Ashwin के टी20 चयन पर चेतन शर्मा बोले- UAE में तेज गति से ऑफ स्पिन कराने वाले की है दरकार

क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में आए युजवेंद्र चहल और कृष्‍णप्‍पा गौतम भी बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यहां बता दें कि चहल और गौतम अभी भी श्रीलंका में ही हैं. अनिवार्य क्‍वारंटीन पूरा करने के बाद ही वो वापस भारत आ पाएंगे.

क्रणाल पांड्या गुरुवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी स्‍टेडियम पर पहुंचे. एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीर शेयर की. सीनियर पांड्या अब अगले महीने यूएई में आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे.