Rohit Sharma, Krunal Pandya showed Sportsman Spirit: पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने शानदार स्‍पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई. केएल राहुल को रनआउट करने के बावजूद भी रोहित-क्रुणाल ने अंपायर से कहा कि वो अपनी अपील वापस ले रहे हैं. राहुल को आउट करार नहीं दिया जाना चाहिए. इस घटना का वीडियो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.Also Read - VIDEO: क्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नो-बॉल पर आउट हुए थे केएल राहुल, जानें क्या है सच्चाई

ये वाक्‍या पंजाब किंग्‍स की बल्‍लेबाजी के दौरान छठे ओवर में सामने आया. मैदान पर क्रिस गेल और राहुल डटे हुए थे. क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी पर थे जबकि गेल बल्‍लेबाजी कर रहे थे. केएल राहुल नॉन-स्‍ट्राइकर एंड पर खड़े थे. गेल के बल्‍ले पर गेंद लगने के बाद वो सीधे केएल राहुल से जा टकराई. इसके बाद वो क्रुणाल पांड्या की तरफ चली गई. गेंद लगने से राहुल का संतुलन बिगड़ गया. इससे पहले वो दोबारा अपने एंड तक पहुंच पाते, क्रुणाल पांड्या उन्‍हें नॉन-स्‍ट्राइकर एंड पर रनआउट कर चुके थे. Also Read - IPL Team Auction Live: आईपीएल को मिली दो नई टीमें, जानें अहमदाबाद-लखनऊ फ्रेंचाइजी से BCCI को हुई कितनी कमाई ?

Also Read - VIDEO: पाक पेसर शाहीन अफरीदी ने कुछ ऐसे रोहित शर्मा, केएल राहुल को बनाया अपना शिकार

नियम के तरह केएल राहुल रनआउट हो गए थे लेकिन क्रुणाल पांड्या तुंरत हरकत में आए और उन्‍होंने अंपायर से कहा कि वो अपनी अपील को वापस ले रहे हैं. रोहत शर्मा मिडविकेट पर खड़े थे. वो भी वहां पहुंच गए और उन्‍होंने भी क्रुणाल पांड्या का साथ दिया. केएल राहुल जैसे बड़े बल्‍लेबाज का विकेट यूं छोड़ना मुंबई के लिए घातक साबित हो सकता था लेकिन उन्‍होंने खेल भावना को नियमों पर तरजीह दी. पंजाब की टीम मैच में निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना पाई और मुंबई को जीत के लिए आसान लक्ष्‍य मिला.