7 साल बाद IPL में वापसी का मन बना रहे हैं Mitchell Starc, बोले- नामांकन के लिए बचे हैं दो दिन..

मिशेल स्‍टार्क ने साल 2015 में स्‍टार्क ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए चेन्‍नई के खिलाफ मैच में आखिरी बार आईपीएल में हिस्‍सा लिया था.

Updated: January 12, 2022 3:52 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Mitchell Starc Twitter
Mitchell Starc @ Twitter

बीते सात सालों से आईपीएल  (IPL 2022) से दूरी बनाए रखने वाले ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदाबाज मिशेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन के दौरान भारत की इस लीग में वापसी करने जा रहे हैं. स्‍टार्क ने फरवरी में होने वाली नीलामी की प्रक्रिया के लिए अपना नाम रजिस्‍टर कराने जा रहे है. हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि वो इस साल आईपीएल में खेलेंगे या नहीं इसपर बाद में विचार करेंगे. साल 2015 में स्‍टार्क ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए चेन्‍नई के खिलाफ मैच में आखिरी बार इस लीग में हिस्‍सा लिया था.

Also Read:

शुक्रवार को बंद हो जाएगी नामांकन की प्रक्रिया

मिशेल स्‍टार्क ने कहा कि उनके व्‍यस्‍त कार्यक्रम में उप महाद्वीप का दौरा और इस साल के अंत में टी20 विश्व कप खिताब का बचाव शामिल है. आईपीएल 2022 के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार को बंद हो जाएगी. स्टार्क ने 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ 9.4 करोड़ रूपये का अनुबंध हासिल किया था लेकिन चोटिल होने के कारण उन्हें रिलीज करना पड़ा था.

फैसला करने के लिए दो और दिन हैं

आगामी सत्र के (IPL 2021 Auction) लिये ‘मेगा नीलामी’ 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से स्टार्क ने कहा, ‘‘मेरे पास दस्तावेज संबंधित काम पूरा करने के लिये दो दिन हैं इसलिये आज ट्रेनिंग से पहले इसे करना होगा. मैंने अभी अपना नाम इस नीलामी से बाहर नहीं किया है, लेकिन मेरे पास इस पर फैसला करने के लिये दो और दिन हैं. भले ही कार्यक्रम कुछ भी हो लेकिन मेरा नाम शामिल करना निश्चित ही है.’’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 3:51 PM IST

Updated Date: January 12, 2022 3:52 PM IST