NZ vs BAN 2nd Test: ना छक्‍का लगाया ना मिली नोबॉल, फिर भी Will Young ने एक गेंद पर बना दिए 7 रन, VIDEO

Will Young 54 रन बनाकर आउट हुए. इस वक्‍त NZ vs BAN 2nd Test न्‍यूजीलैंड मैच में काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. उनका स्‍कोर इस वक्‍त 349-1 है.

Updated: January 9, 2022 11:24 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Will Young Twitter
Will Young @ Twitter

न्‍यूजीलैंड और बांग्‍लादेश (NZ vs BAN 2nd Test Live Score) के बीच क्राइस्‍टचर्च में खेले जा रहे टेस्‍ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान मेजबान टीम के सलामी बल्‍लेबाज विल यंग (Will Young) ने एक गेंद पर सात रन बना दिए. खासबात यह है कि ना उन्‍होंने इस बॉल पर छक्‍का जड़ा और ना ही गेंदबाज ने नोबॉल डाली. ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि (New Zealand vs Bangladesh) आखिरी ऐसा कैसे हो गया. आइये हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं. आज मैच के पहले दिन बांग्‍लादेश ने टॉस जीतकर मेजबान न्‍यूजीलैंड को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया. टॉस लेथम (Tom Latham) और विल यंग ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.

Also Read:

दोहरे शतक के करीब टॉम लेथम

दोनों ने पहले विकेट के लिए 148 रनों की साझेदारी बनाई. विल यंग पांच चौकों की मदद से 114 गेंदों पर 54 रन बनाकर आउट हुए. जबकि लेथम इस वक्‍त 186 रन बनाकर खेल रहे हैं. वो अपने दोहरे शतक से महज 14 रन दूर हैं. डेवन कॉनवे भी शतक से एक रन दूर हैं. 26वें ओवर में इबादत हुसैन गेंदबाजी पर थे जबकि जब विल यंग 26 रन बनाकर खेल रहे थे. तभी बैक ऑफ लेंथ गेंद पर बल्‍ले का भारी किनारा लगा लेकिन दूसरी स्पिल पर फिल्डिर ने कैच ड्राॅप कर दिया.

ना छक्‍का लगा ना मिली नोबॉल

कैच छूटने के साथ-साथ गेंद पीछे चौके के लिए भी जाने लगी लेकिन थर्ड मैच के फिल्‍डर ने बचा लिया. इसी बीच विकेटकीपर को लगा कि गेंदबाजी के एंड पर रनआउट का चांस बन सकता है. उन्‍होंने तीसरा रन ले रहे यंग को डायरेक्‍ट थ्रो मारकर रनआउट करने का प्रयास किया. गेंद विकेट पर तो नहीं लगी लेकिन सामने चौके के लिए चली गई. इस तरह विल यंग को ना सिर्फ जीवनदान मिला बल्कि उनके खाते में एक गेंद पर सात रन आए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 11:19 AM IST

Updated Date: January 9, 2022 11:24 AM IST