बांग्‍लादेश में दिखता है सफलता प्राप्‍त करने का जुनून, Brendon Mccullum बोले- मेहमान टीम सीरीज जीत की प्रबल दवेदार

बांग्‍लादेश की टीम ने न्‍यूजीलैंड को उन्‍हीं के घर पर हराकर इतिहास रच दिया है. यह पहला मौका है जब न्‍यूजीलैंड को टेस्‍ट मैच में बांग्‍लादेश से शिकस्‍त झेलनी पड़ी.

Published: January 6, 2022 11:27 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Brendon McCullum Twitter
Brendon McCullum @ Twitter

बांग्‍लादेश की टीम (NZ vs BAN) ने न्‍यूजीलैंड को उन्‍हीं के घर पर टेस्‍ट मैच हराकर सभी को हैरान कर दिया. टेस्ट क्रिकेट खेलने का दर्जा मिलने के बाद यह पहला मौका है जब बांग्‍लादेश ने इस फॉर्मेट में कीवियों को हराया हो. पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम (Brendon Mccullum) को उम्मीद है कि बांग्लादेश पहले टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद भी विश्व चैपिंयन के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेगा. बांग्‍लादेश ने इस मैच को आठ विकेट से अपने नाम किया है.

Also Read:

एसईएन टेस्ट क्रिकेट पर मैकुलम ने कहा, “बांग्लादेश के पास जितने का कौशल है और पूरे जुनून और बेहतर तरीके से मैच खेल रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में भी वे बहुत शानदार प्रदर्शन करेंगे.”

मैकुलम ने उल्लेख किया कि बांग्लादेश ने पहले भी कई बड़ी टीमों के खिलाफ जीत दर्ज की थी. हाल ही में उनकी टी20 टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अपने घर में हराया था. इसके बाद न्यूजीलैंड को उन्हीं की जमीन पर मात दी है.

बे ओवल की जीत से मैकुलम को उम्मीद है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छी टीम बनने के लिए बांग्लादेश को और बेहतर करना होगा. उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि ऐसा हो सकता है, क्योंकि जब मैं इस युवा टीम को देखता हूं, तो उनमें सफलता हासिल करने का जुनून दिखाई देता है.”

सीरीज मे 1-0 से आगे चल रहा बांग्लादेश क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में नौ जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. यह मैच रॉस टेलर के लिए भी आखिरी टेस्ट मैच होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 11:27 PM IST