सड़कों पर चने बेच रहा पाकिस्तानी गेंदबाज, 'हालत' देखकर चौंक पड़े फैंस

पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 मैच खेल चुके वहाब रियाज ने सड़क पर चने बेचते दिखे हैं. इसके साथ ही वहाब रियाज ने लोगों से उन्हें ऑर्डर देने की मांग भी की है.

Published: January 13, 2022 1:38 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

सड़कों पर चने बेच रहा पाकिस्तानी गेंदबाज, 'हालत' देखकर चौंक पड़े फैंस
Wahab Riaz selling Chana on Streets. (Credits: Screengrab/Twitter)

अंतर्राष्ट्रीय करियर में 104 मुकाबले खेल चुके वहाब रियाज (Wahab Riaz) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें यह पाकिस्तानी गेंदबाज सड़कों पर चने बेचते नजर आ रहा है. वहाब रियाज का ये वीडियो देखकर फैंस शॉक्ड हो गए. सभी को इस बात की चिंता सताते लगी कि आखिर ये तेज गेंदबाज सड़कों पर ऐसा काम करने को कैसे मजबूर हो गया…

Also Read:

चने बेच रहे वहाब रियाज, मांगा ऑर्डर

वहाब रियाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने खुद को ‘चने वाला’ बताया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से ऑर्डर देने को भी कहा है. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और है, जिसे जानकर आप हंस पड़ेंगे.

आखिर क्या है सच्चाई?

दरअसल वहाब रियाज ने मजाक में इस वीडियो को पोस्ट किया है. ऐसा कतई नहीं है कि उनके अपनी जीविका कमाने के लिए ये काम करना पड़ रहा है. वहाब रियाज ने खुद इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- “आपके चनों वाला चाचा ऑफ द डे. अपना ऑर्डर भेजिए. क्या बनाऊं और कितने का बनाऊं. बचपन के दिन याद आ गए मजा आ गया.”

फैंस ने लिए मजे

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले वहाब रियाज का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कुछ फैंस ने मजाक में उनको चने का ऑर्डर भी दे दिया है. यहां तक कि कुछ फैंस ने उन्हें भविष्य में इस बिजनेस को करने की सलाह तक दे डाली है.

वहाब रियाज के करियर पर एक नजर

वहाब रियाज के अंतर्राष्ट्रीय करियर पर नजर डालें, तो उन्होंने 27 टेस्ट में 83 विकेट अपने नाम किए हैं, जबकि 91 वनडे मैचों में उन्होंने 120 शिकार किए. वहाब रियाज का वनडे में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5/46 रहा है. पाकिस्तान के लिए 36 टी20 मैच खेल चुके इस लेफ्ट आर्म बॉलर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 34 विकेट चटकाए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 1:38 PM IST