RCB vs CSK Head to Head: आंकड़े देते हैं धोनी का साथ, किंग कोहली को करना होगा पलटवार

RCB vs CSK Head to Head: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स दोनों ही टॉप-4 में शुमार हैं.

Published: September 23, 2021 4:59 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Imran Tahir, Imran Tahir age, Imran Tahir ipl, Imran Tahir  csk, Imran Tahir wickets, MS Dhoni, MSD, Thala, RCB vs CSK, RCB vs CSK Playing 11, RCB vs CSK Squads, RCB vs CSK Prediction, RCB vs CSK Toss, IPL 2022, IPL 2022 Results, IPL 2022 Points Table, IPL 2022 Playoffs, Cricket News
RCB vs CSK, Dhoni vs Kohli IPL 2022

RCB vs CSK Head to Head Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings 

विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शुक्रवार को जब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश हर हाल में जीत की पटरी पर लौटने की होगी. पिछले मैच में मिली नौ विकेट से शिकस्‍त के बाद विराट कोहली ने कहा था कि हमारी टीम में अभी किस प्रकार का पैनिक नहीं है और ऐसा करने की कोई जरूरत भी नहीं है. बैंगलोर ने आठ में से पांच मुकाबले जीते हैं. उसे प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करने के लिए बाकी बचे छह में से कम से कम तीन मैच जीतने होंगे.

Also Read:

दूसरी और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स बेहद मजबूत नजर आ रही है. पिछले मैच में सस्‍ते में अहम विकेट गंवा देने के बाद रुतुराज गायकवाड ने अपने दम पर मैच का रुख पलट दिया था. धोनी एंड कंपनी की कोशिश रहेगी कि आगामी मैचों में टीम इस तरह धराशाही ना हो.

RCB vs CSK Head to Head: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के इतिहास पर नजर डालें तो ये दोनों टीमें कुल 27 बार आमने-सामने आई हैं. इस दौरान बैंगलोर खास अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. उसके हाथ केवल नौ मैचें में ही जीत लगी. बाकी बचे 17 मैचों में धोनी की टीम ने ही बाजी मारी है. विराट रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए नए सिरे से शुरुआत करना चाहेंगे.

लाइव स्‍ट्रीमिंग (RCB vs CSK, Live Streaming)

शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच सीरीज का 35वां मुकाबला शुक्रवार शाम 7:33 बजे से खेला जाना है. यह मैच स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर विभिन्‍न भाषाओं में देखा जा सकता है. Hotstar App के माध्‍यम से मैच को मोबाइल पर भी देखा जा सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 23, 2021 4:59 PM IST