Shoaib Akhtar को बड़ी राहत, एंकर से बदसलूकी मामले पर PTV ने कानूनी नोटिस वापस लिया

पीटीवी नेटवर्क ने लाहौर में सत्र अदालत की सुनवाई के दौरान अख्तर को भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है.

Published: November 27, 2021 9:17 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

Shoaib Akhtar को बड़ी राहत, एंकर से बदसलूकी मामले पर PTV ने कानूनी नोटिस वापस लिया
पीटीवी ने शोएब अख्तर पर करीब 10 लाख रुपये का हर्जाना लगाया गया था.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को बड़ी राहत मिली है. पाकिस्तान टेलीविजन कारपोरेशन (PTV) नेटवर्क ने तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को कथित अनुबंध के उल्लघंन के लिए भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है. नोटिस में ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ नाम से मशहूर इस क्रिकेटर पर करीब 10 लाख रुपये का हर्जाना लगाया गया था.

Also Read:

सूत्र ने बताया कि पीटीवी नेटवर्क ने लाहौर में सत्र अदालत की सुनवाई के दौरान अख्तर को भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है. सूत्र ने कहा, ‘‘उनके वकील ने अदालत को सूचित किया कि शोएब के साथ यह मामला निपटा लिया गया है इसलिए वह नोटिस वापस ले रहे हैं और यह मामला खत्म हो जाना चाहिए.’’

दरअसल एक लाइव डिबेट के दौरान यह पूर्व गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ पर अपने विचार रख रहा था. इसी बीच शो के मशहूर एंकर डॉ. नौमान ने शोएब अख्तर से कहा कि वह बेरुखी से बात कर रहे हैं. नौमा ने कहा, “यह नहीं कहना चाहता कि आप ओवर स्मार्ट बन रहे हैं… तो आप जा सकते हैं.”

इसके बाद शोएब अख्तर ने कहा, “इस बात को यहीं खत्म करें. मैं आपके खिलाफ कुछ नहीं कह रहा था, जो मुद्दा था उस पर बात कर रहा था.” कुछ देर बाद शोएब अख्तर ने कहा, “जिस तरह नेशनल टीवी पर मेरे साथ व्यवहार किया गया है, मुझे नहीं लगता कि मुझे इस शो का हिस्सा होना चाहिए. मैं पीटीवी से इस्तीफा दे रहा हूं.” इसके साथ ही वह शो से निकल गए थे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 27, 2021 9:17 AM IST