Rohit Sharma New Look: रोहित ने शेयर की तस्‍वीर, पत्‍नी रितिका ने पूछा इतने परेशान क्‍यों हो ? हुए ट्रोल

रोहित शर्मा इस वक्‍त बेंगलुरू में हैं. वो साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं हैं. बेंगलुरू में वो राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं.

Updated: January 13, 2022 11:50 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Ritika Sajdeh Rohit Sharma Twitter
Ritika Sajdeh with Rohit Sharma @ Twitter

भारत के सीमित ओवरों के क्रिकेट में कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बुधवार को नए लुक के साथ एक फोटो साझा की. इस तस्‍वीर में रोहित क्‍लीन शेव नजर आ रहे हैं. आमतौर पर रोहित दाढ़ी रखते हैं. पूरी तरह से दाढ़ी कटवा लेने से 34 साल के हिटमैन एक दम युवा लग रहे हैं. ऐसे में उनके पोस्‍ट पर तरह-तरह के कमेंट आना लाजमी था. पत्‍नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने रोहित की क्‍लास लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ही पति को ट्रोल किया. रितिका ने कमेंट करते हुए पति से पूछा कि इतने परेशान क्‍यों लग रहे हो ?

Also Read:

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ट्रोल करने वालों में खलील अहम भी शामिल हैं. खलील ने कमेंट में लिखा कि ये तो अंडर-19 वाला लुक है. सूर्यकुमार यादव ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा चकाचक.

Rohit Sharma New Look

Rohit Sharma New Look

रोहित शर्मा को हाल ही में टी20 के साथ-साथ वनडे टीम का कप्‍तान भी बनाया गया है. बतौर वनडे कप्‍तान उनका पहला बड़ा टूर्नामेंट साउथ अफ्रीका की धरती पर था. हालांकि चोट के चलते वो इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. रोहित (Rohit Sharma) इस वक्‍त बेंगलुरू स्थिति राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. राहित शर्मा के स्‍थान पर साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) भारत की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे। उनके नेतृत्‍व में केएल राहुल भी भारतीय टीम का हिस्‍सा होंगे. वनडे कप्‍तानी जाने के बाद यह पहला मौका होगा जब विराट किसी अन्‍य की कप्‍तानी में टीम इंडिया में खेलते हुए नजर आएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 11:44 AM IST

Updated Date: January 13, 2022 11:50 AM IST