भारत और इंग्‍लैंड के बीच जारी चौथे टेस्‍ट मैच की पहली पारी के दौरान रोहित शर्मा भले ही बल्‍ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं लेकिन स्पिल में फिल्डिंग के दौरान उन्‍होंने डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़कर दर्शकों का दिल जीत लिया.Also Read - IPL 2021: MI कोच जयवर्धने ने कहा- KKR के खिलाफ मैच में उतरेंगे कप्तान रोहित शर्मा

गेंदबाजी पर उमेश यादव थे जबकि डेविड मलान बल्‍लेबाजी कर रहे थे. रोहित शर्मा को तीसरे स्लिप पर फिल्डिंग की जिम्‍मेदारी मिली थी. डेविड मलान की कैच दूसरे स्लिप के फिल्‍डर के पास थी. रोहित ने लंबी डाइव लगाकर कैच को पलका. विराट भी इस कैच को देखकर हैरान हो गए और उन्‍होंने रोहित को गले से लगा लिया. देखते ही देखते इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. Also Read - IPL 2021, CSK vs MI: इस वजह से CSK के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरे Rohit Sharma, हो गया खुलासा

Also Read - IPL 2021: ब्रायन लारा ने कहा- चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी पड़ सकती है मुंबई इंडियंस

डेविड मलान 31 रन बनाकर आउट हुए. वो उमेश यादव का 151वां शिकार बने. इस मैच में ही उमेश यादव ने अपने 150 विकेट पूरे किए हैं. भारत की टीम पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 191 रनों पर ऑलआउट हो गई. कप्‍तान विराट कोहली ने 50 रन बनाए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर के बल्‍ले से 57 रन निकले.

लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान इंग्लिश टीम की शुरुआत भी अच्‍छी नहीं रही. महज छह रन पर ही टीम के दोनों सलामी बल्‍लेबाज आउट हो गए थे. 62 रनों पर इंग्‍लैंड की आ‍धी टीम पवेलियन लौट गई.

भारत और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज इस वक्‍त 1-1 से बराबरी पर हैं. लॉर्ड्स टेस्‍ट में भारत ने जीत दर्ज की थी लेकिन इसके बाद लीड्स टेस्‍ट में इंग्‍लैंड ने भारत को पारी के अंतर से हराकर शानदार वापसी की.