T20 World Cup 2021: एक गेंद पर रन आउट के 3-3 मौके लेकिन कामयाब नहीं हो पाया नामीबिया, देखें Funny VIDEO

आयरलैंड की पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट के तीन-तीन मौके थे लेकिन नामीबिया की टीम हर बार चूक गई.

Advertisement

T20 वर्ल्ड कप में अफ्रीकी महाद्वीप की टीम नामीबिया ने सुपर 12 राउंड में क्वॉलीफाई कर नया इतिहास रच दिया है. यह टीम पहली बार वर्ल्ड कप के दूसरे दौर में पहुंची है. शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ उसका करो या मरो का मुकाबला था और इस मैच में उसने आयरलैंड को उसने 8 विकेट से मात दे दी. लेकिन इस मैच में ऐसा भी मौका आया, जब नामीबिया के पास एक ही गेंद पर आयरलैंड का एक विकेट झटकने के तीन-तीन मौके आए लेकिन वह एक भी बार कामयाब नहीं हो पाई.

Advertising
Advertising

दरअसल आयरलैंड की पारी की यह अंतिम गेंद थी. डेविड वाइसे पारी का अंतिम ओवर फेंक रहे थे. पारी की अंतिम गेंद पर सिमी सिंह स्ट्राइक पर थे. उन्होंने इस गेंद पर स्कूप करने की कोशिश की लेकिन वह चूक गए और गेंद गेंदबाज वाइसे के पास चली गई.

सिमी सिंह यहां रन दौड़ने के दौड़ पड़े और वाइसे के पास रन आउट का मौका था. लेकिन वह गेंद को स्टंप पर नहीं मारने से चूक गए और आयरलैंड को ओवर थ्रो मिल गया. दूसरे रन पर भी नामीबिया के पास रन आउट का मौका था लेकिन उसके खिलाड़ी यहां भी गलती कर गए और एक बार फिर ओवर थ्रो हो गया.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

अब दोनों बल्लेबाज इस गेंद पर तीसरा रन दौड़ रहे थे, जबकि नॉन स्ट्राइक ऐंड पर एक बार फिर रन आउट का आसान मौका था लेकिन नामीबिया के खिलाड़ी आसान सी धीमी आती हुई थ्रो को भी नहीं संभाल पाए और यह तीसरा रन पूरा करने का मौका दे दिया. इस नजारे को देखकर क्रिकेट फैन्स की हंसी नहीं रुक रही थी.

Advertisement

इस मैच में आयरलैंड ने 8 विकेट गंवाकर 125 रन बनाए. नामीबिया की टीम ने 19वें ओवर की 3 गेंदें खेलने तक अपने सिर्फ 2 विकेट गंवाकर यह टारगेट अपने नाम कर लिया. इस तरह नामीबिया पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे दौर में जगह बनाने में कामयाब हो गई.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 23, 2021 9:39 AM IST

Updated Date:October 23, 2021 9:39 AM IST

Topics