Vamika Kohli Birthday Picture: अब चलने लगी है वमिका, वायरल हुई बर्थडे पार्टी की ये फोटो

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का ने (Vamika Kohli Birthday Picture) बेहद खास अंदाज में बेटी वमिका का पहला जन्‍मदिन मनाया.

Updated: January 12, 2022 11:53 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Virat Kohli Anushka Sharma daughter birthday
Virat Kohli Anushka Sharma daughter birthday

Vamika Kohli Birthday Picture: भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वमिका मंगलवार को एक साल की हो गई है. विराट और पत्‍नी अनुष्‍का ने बेटी का जन्‍मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया. सोशल मीडिया पर इस वक्‍त वमिका के बर्थडे की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि बड़े-बड़े गुबारों से बेटी का नाम लिखा गया है. वमिका भी इस तस्‍वीर में नजर आ रही है. हालांकि विराट और अनुष्‍का अब भी बेटी की पहली तस्‍वीर को मीडिया से बचाए रखने में सफल रहे हैं. एक साल की वमिका अब चलने लगी हैं. मंगलवार को विराट ने भारत-साउथ अफ्रीका के बीच जारी केपटाउन टेस्‍ट में पहले दिन का खेल खत्‍म होने के बाद बेटी का जन्‍मदिन मनाया.

Also Read:

Vamika Kohli Birthday

Vamika Kohli Birthday @ Twitter

विराट के लिए यह दिन बेहद खास रहा क्‍योंकि उन्‍होंने मैदान पर टीम के लिए सर्वाधिक 79 रनों की पारी खेली. हालांकि टीम का प्रदर्शन इस मैच में उतना अच्‍छा नहीं रहा जितनी उम्‍मीद की गई थी. पूरी भारतीय टीम मैच में 223 रन पर ऑलआउट हो गई. वमिका ही नहीं मंगलवार को भारतीय टीम के मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का भी जन्‍मदिन था. लिहाजा ड्रेसिंग रूम में द्रविड़ का बर्थडे भी मनाया गया. इस पार्टी में विराट मौजूद नहीं थे. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर विराट की आलोचना भी हुई. खेल खत्‍म होने के बाद विराट और अनुष्‍का ने बेटी के पहले जन्‍मदिन को बेहद खास अंदाज में मनाया.

बीते साल भारत के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के दौरान विराट कोहली पहला टेस्‍ट मैच खेलने के बाद वापस स्‍वदेश लौट गए थे. उन्‍होंने पत्‍नी की प्रेग्‍नेंसी के कारण कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेने का निर्णय लिया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 11:51 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 11:53 AM IST