West Indies vs Ireland, 2nd ODI: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच स्‍थगित हुआ दूसरा वनडे

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मेजबान वेस्‍टइंडीज ने अपने नाम किया था. आज शाम आठ बजे से दोनों टीमों को जमैका में दूसरा मैच खेलना था.

Published: January 11, 2022 12:05 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

WI vs IRE 2st ODI
WI vs IRE match postponed due to covid-19 spread

West Indies vs Ireland, 2nd ODI: वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच आज जमैका में होने वाला वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला स्‍थगित कर दिया गया है. टीम में फैले कोरोना संक्रमण के चलते यह निर्णय लिया गया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला विंडीज 24 रन से जीत गया था. क्रिकेट वेस्टइंडीज और क्रिकेट आयरलैंड ने सोमवार को संयुक्त बयान जारी करके कहा कि टीम में कोरोना वायरस संक्रमण के दो और मामले पाए गए हैं जबकि दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं जिससे टीम काफी कमजोर हो गई है.

Also Read:

नामों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन आयरलैंड के कुल पांच खिलाड़ी पृथकवास में हैं. पॉल स्टर्लिंग, सिमी सिंह और बेन वाइट पिछले हफ्ते पॉजिटिव पाए गए थे और शनिवार को पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे जिसे मेजबान टीम ने 24 रन से जीता था.

दोनों बोर्ड कार्यक्रम की समीक्षा कर रहे हैं और उन्हें एकदिवसीय श्रृंखला पूरी करने की उम्मीद है. तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है. एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला रविवार को होना है. ये सभी मुकाबले किंगस्टन के सबीना पार्क में खेले जाने हैं.

आयरलैंड का अमेरिका और वेस्टइंडीज का दौरा बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. अमेरिका के खिलाफ 26 से 30 दिसंबर तक होने वाली आयरलैंड की तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला संक्रमण के मामलों के कारण रद्द कर दी गई. शुरुआत में ये मामले मैच अधिकारियों के बीच आए थे. आयरलैंड के स्टाफ का एक सदस्य और कई अमेरिकी खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय से पहले पॉजिटिव पाए गए थे. मामले बढ़े और दोनों टीम को करीबी संपर्क मानकर श्रृंखला रद्द करने के लिए बाध्य होना पड़ा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 12:05 PM IST