नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में दिनेश चंडीमल को शामिल करने की कोशिश में श्रीलंका ICC से बॉल टेम्परिंग मामले में कुछ राहत की मांग करेगा. वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिक इन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, चंडीमल के साथ-साथ श्रीलंका आईसीसी से कोच चंडिका हाथरुसिंघा और प्रबंधक असंका गुरुसिन्हा को भी राहत देने की मांग करेगा. खेल भावना को आहत करने के मामले में फंसे चंडीमल, चंडिका और गुरुसिन्हा के मामले की सुनवाई आईसीसी 10 जुलाई को करेगा. इसके दो दिन बाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो जाएगी.

चंडीमल करेंगे अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मिस!

ऐसा माना जा रहा है कि आईसीसी की आचार संहिता के उल्लंघन मामले में तीनों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जुलाई में खेले जाने वाले दोनों टेस्ट मैचों के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता है.गुरुसिन्हा ने कहा, “हम आशा कर रहे हैं कि हम आईसीसी को इस मामले में मिलने वाली सजा में राहत देने के लिए मना सकते हैं. हालांकि, अपने पक्ष में सुनवाई के दौरान क्या दलील रखते हैं, इस पर भी यह निर्णय निर्भर करता है.आशा है कि हम इस मामले को संभाल पाएंगे.”

उमेश ने विराट कोहली को नहीं दिया टी-20 में वापसी का श्रेय, बताई ये वजह

गुरुसिन्हा ने कहा, “हमने नियमों के उल्लंघन की बात स्वीकार कर ली है. हमने हम पर लगाए आरोपों के खिलाफ अपील नहीं की. आशा है कि चंडीमल और चंडिका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम के साथ मौजूद होंगे.”