Hardik Pandya-Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं. पांड्या की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने बच्चे का हाथ थामे हुए का फोटो पोस्ट कर लिखा है- We are blessed with our baby boy. हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है. Also Read - Mothers Day: बेबी अगस्‍तय ने मां नताशा के साथ जमकर की मस्‍ती, MI ने वीडियो शेयर कर मराठी में कही ये बात

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी 2020 को ही सगाई की थी. दोनों ने अभी औपचारिक रूप से शादी नहीं की है. नताशा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर पहले ही दी थी. लम्बे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया था. दोनों ने काफी फ़िल्मी अंदाज़ में एक दूसरे से सगाई की थी.

 

View this post on Instagram

 

💐💝🥰 Photographer- @rahuljhangiani Hardik’s stylist – @nikitajaisinghani Natasa’s stylist – @begborrowstealstudio

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. नताशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान की कई फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इसमें हार्दिक भी कई बार नज़र आए. दोनों एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आते हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में ये कपल काफी चर्चित रहता है.