नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे उनके विवाद से हर कोई वाकिफ है. पत्नी के लगाए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी होने और BCCI के ग्रेड में शामिल होने से उन्हें थोड़ी राहत मिली ही थी कि अब उनका एक्सीडेंट हो गया है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स की बॉलिंग ब्रिगेड के अगुआ मोहम्मद शमी का एक्सीडेंट तब हुआ जब वो देहरादून से दिल्ली आ रहे थे. इस एक्सीडेंट में उनके सिर में चोट आई है. उनके सिर में 5 टांके भी लगे हैं. शमी की कार का एक्सीडेंट देहरादून-सहारनपुर रोड पर आशा की रोड़ी के पास सुबह 7.30 बजे हुआ. इस दुर्घटना में शमी के सिर,  हाथ और दाहिने आंख के पास चोट लगी है. रास्ते में ओवरटेक के दौरान एक ट्रक ने शमी की कार को टक्कर मारी. मिली जानकारी के मुताबिक, शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है. फिलहाल शमी देहरादून में अपने एक दोस्त के घर में आराम कर रहे हैं.

शमी का एक्सीडेंट, DD को झटका !

आईपीएल के ग्यारहवें सीजन में शमी दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा है. यही नहीं वो इस टीम की गेंदबाजी लाइनअप की सबसे मजबूत कड़ी भी हैं. लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद उनके साथ साथ दिल्ली डेयरडेविल्स की मुसीबतें भी बढ़ गई हैं. हालांकि, आईपीएल -11 शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त है . लेकिन, मैदान पर शमी की वापसी कब तक हो पाएगी ये इस पर डिपेंड करेगा कि सिर में लगी उनकी चोट कितनी गंभीर है. माना जा रहा है कि देहरादून से दिल्ली शमी डेयरडेविल्स के बेड़े का हिस्सा बनने ही आ रहे थे. बता दें कि आईपीएल की सभी टीमों ने सीजन 11 को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स का कैंप भी दिल्ली में लगा है और शमी अपनी आईपीएल टीम के साथ जुड़ने ही दिल्ली आ रहे थे.

पत्नी के साथ विवादों के बीच जारी रखी तैयारी

इससे पहले खुद भी शमी पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवादों से परे आईपीएल की तैयारियों को लेकर मैदान पर लगातार पसीना बहा रहे थे. शमी ने अपनी आईपीएल की तैयारियों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे.

 

तमाम विवादों के बीच शरीर को दुरुस्त रखने के साथ साथ शमी का फोकस आईपीएल को लेकर अपने माइंड को भी फ्रेश रखने पर था. यही वजह है कि वो क्रिकेट के अलावा टेनिस में भी अपने हाथ आजमाते दिखे.

शमी आएंगे, आईपीएल खेलेंगे !

साफ है आईपीएल के लिए शमी की तैयारियां जोरों पर थी. लेकिन शायद उनके सितारे ही गर्दिश में हैं जिस वजह से उनका देहरादून से दिल्ली आते वक्त रोड एक्सीडेंट हो गया और वो घायल हो गए. उम्मीद यही की जा रही है कि शमी अपनी इस चोट से जल्दी उबरेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के शुरू होने से पहले ही दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा बन मैदान पर दौड़ते दिखेंगे.