नई दिल्ली. बाइक के लिए धोनी का प्यार जगजाहिर है और उनकी इसी मोहब्ब्त का क्रेज अब युवराज सिंह पर भी सवार हो गया है. युवराज हाल ही में एक नई बाइक अपने घर ले आए हैं. ये बाइक BMW की है जो कि सिक्सर किंग का पसंदीदा ब्रांड है. युवराज ने BMW G 310 R बाइक खरीदी है जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. जर्मनी की BMW कंपनी की फैक्ट्री से निकलने वाली ये सबसे छोटी मोटर साइकल है जिसका निर्माण भारत में अभी शुरू भी नहीं हुआ. इस बाइक की कीमत 2.99 लाख रूपये हैं. Also Read - IPL 2020: ब्रायन लारा ने बताया- इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स से कहां हो गई गलती!


Also Read - CSK vs KKR Highlights: रवींद्र जडेजा के छक्के से चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया

View this post on Instagram

@yuvisofficial rides home his brand new #BMW #G310R. From one powerhouse to another, this dynamic and distinctive roadster, perfectly matches Yuvraj’s personality. It’s time for you to #MakeLifeARide, Yuvi! #bmwmotorradindia Also Read - IPL 2020: 'MS Dhoni ने अपना दिल, दिमाग, पसीना और रातों की नींद CSK को दिया, वह अगले साल भी टीम की कमान संभाल सकते हैं'

A post shared by BMWMotorrad_IN (@bmwmotorrad_in) on

36 साल के युवराज सिंह का बाइक और महंगी गाड़ियों के लिए जुनून अपने साथी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से किसी मामले में कम नहीं है. युवी के गेराज में BMW X6 M, E46 BMW M3 ,Audi Q5, BMW 3 सीरीज और इस तरह की कई एक से बढ़कर एक गाड़ियां मौजूद हैं. दो साल पहले उन्होंने एक Lamborghini Murcielago भी खरीदा है. और, अब उनके गाड़ियों के काफिले में BMW G 310 R भी जुड़ गया है.

pjimage (10)

BMW G 310 R इसी साल के शुरुआत में भारत में लॉन्च हुई है. ये बाइक TVS मोटर कंपनी के सहयोग से बनी है. इस बाइक का पावर 313 CC है और ये तमाम नए उपकरणों से लैस है.

धोनी के नक्शेकदम पर

बता दें कि भारतीय क्रिकेट में धोनी का महंगी बाइकों का सबसे बड़ा दीवाना कहा जाता है. लेकिन अब युवराज सिंह न सिर्फ उन्हें फॉलो करते नजर आ रहे हैं बल्कि उन्हें टक्कर भी देते दिख रहे हैं.