Top Recommended Stories

Cristiano Ronaldo ने छूआ 400M इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स का जादूई आंकड़ा, जानें भारत में कौन है नंबर-1 ?

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो एक दिन पहले ही 37 साल के हुए हैं. इस मौके पर उन्‍होंने पत्‍नी के साथ एक पिक्‍चर फैन्‍स के साथ शेयर करते हुए भावुक संदेश लिखा था. भारत में भी रोनाल्‍डो की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Updated: February 7, 2022 7:19 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Cristiano Ronaldo Knocks Phone Off Fan's Hands, Apologises Later | Full Video Here
Manchester United vs Everton: Everton defeated ManU 1-0 (File Photo)

प्रतिष्ठित फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo 400 Million Instagram Follower) मैदान पर बेहद फुर्ती से गोल दागने के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि वो फुटबॉल के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा नाम हैं. रोनाल्‍डो ने सोमवार को एक नया कीर्तिमान अपने नाम किया. वो इंस्‍टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले  व्‍यक्ति बन गए हैं. अपने 37वें जन्‍मदिन के अगले ही दिन मेनचेस्‍टर यूनाइटेड का ये फुटबॉलर 400 मिलियन फॉलोअर के जादूई आंकड़े तक पहुंच गया
.

Also Read:

जन्‍मदिन पर उन्‍होंने पत्‍नी के साथ फोटो साझा करते हुए पोस्‍ट डाला  था, “जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है जिसमें मेहनत, तेज गति और बड़े लक्ष्‍य व उम्‍मीदें शामिल हैं. अंत में परिवार, दोस्‍ती, सच्‍चाई और मूल्‍य जीवन में सबसे ज्‍यादा मायने रखती है. संदेश भेजने के लिए सभी का शुक्रिया. ”

भारत में किसके पास हैं सबसे ज्‍यादा इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स

सर्वाधिक इंस्‍टाग्राम फॉलोअर के मामले में अमेरिका की मॉडल व बिजनेस वुमेन काइली जेनर का नाम आता है. उनके पास इंस्‍टाग्राम पर 308 मिलियन फॉलोअर हैं. तीसरे स्‍थान पर लियोन मेसी 308 मिलियन फॉलोअर्स के साथ हैं.भारत की बात की जाए तो पूर्व कप्‍तान विराट कोहली इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में सबसे आगे हैं. उनके पास इस सोशल मीडिया पर कुल 182 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें