स्पोर्ट्स डेस्क. रियल मैड्रिड की तरफ से खेलने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी सिक्युरिटी बढ़ा ली है. आतंकी संगठन आईएसआईएस से धमकी मिलने के बाद रोनाल्डो ने नूनो मेरेकोस को अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी है. नूनो बुल फाइटर हैं और दुनिया उन्हें नंगे हाथों से आधे टन वजनी बैल से भिड़ जाने के लिए जानती है.

बता दें कि नूनो ने पिछले शनिवार को कीव में चैंपियंस लीक फाइनल में भी रोनाल्डो के सुरक्षाकर्मी के तौर पर काम किया था. इसके बाद ही रोनाल्डो ने उन्हें रूस में होने वाले वर्ल्ड कप के हायर किया है. बता दें कि आईएसआईएस ने रोनाल्डो की फोटो जारी कर उनका सिर कलम करने की धमकी दी है.

बुल फाइटिंग देखते हैं रोनाल्डो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोनाल्ड बुल फाइटिंग (बैलों की लड़ाई) मैच देखते हैं. इस दौरान नूनो पर उनकी नजर पड़ी. रोनाल्डो का मानना है कि नूनो जैसा मजबूत आदमी उन्होंने आज तक नहीं देखा.

सबसे आगे रहते हैं रोनाल्डो
कीव में मुकाबले के दौरान नूना रोनाल्डो के साथ परछाई की तरह थे. नूनो 6 फीट 2 इंच के हैं. लिस्बन से 70 किमी दूर चामुस्का के रहने वाले नूनो अपने खाली समय में बुल फाइट से लोगों को मनोरंजन करते हैं. इस दौरान वह अपनी 8 सदस्यी टीम में सहबसे आगे रहते हैं और बैल को आकर्षित करने के बाद अपनी टीम के साथ उसे नियंत्रित करने का काम करते हैं.