नई दिल्ली. वर्ल्ड फुटबॉल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे चर्चित फुटबॉलर हैं. इसकी वजह है गोल दागने का उनका आर्ट. कमाल की ड्रिबलिंग और गेंद पर उनका नियंत्रण. अपनी इन्हीं खासियतों की वजह से वो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलरों में भी शुमार किए जाते हैं. लेकिन, हम यहां क्रिस्टियानो रोनाल्डो नहीं बल्कि रोनाल्डो जूनियर यानी उनके बेटे की बात करने वाले हैं. रोनाल्डो जूनियर ने एक फुटबॉल मैच के दौरान विरोधी के गोल पोस्ट पर ऐसे हमला बोला जैसे प्रोफेशनल मुकाबलों में उनके पिता क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोलते हैं. क्रिस्टियानो ने अपने बेटे के इस हुनर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. Also Read - 30 साल के खिताबी सूखे को खत्म करने के बाद सातवें आसामन पर हैं लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप


वीडियो में आप देख सकते हैं बाप की तरह ही 7 नंबर की जर्सी पहने रोनाल्डो का बेटा कैसे गेंद पर कंट्रोल बनाए हुए हैं और विरोधी खिलाड़ी को गेंद छिनने का मौका नहीं दे रहा. यही नहीं सामने वाली टीम के गोलकीपर को छकाते हुए जिस तरीके से उसने पहला गोल दागा, इसमें उसका अंदाज ठीक अपने पिता यानी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह था. रोनाल्डो जूनियर ने अगले ही पल में दूसरा गोल भी दागा, जिसकी भनक भी उसने विरोधी टीम को नहीं लगने दी.

फुटबॉल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मास्टरी से हम सब भली भांति वाकिफ हैं. अब कुछ वैसा ही अंदाज उनके बेटे में भी नजर आ रहा है.