चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा शीर्ष क्रम बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ रणजी क्रिकेट के समय की अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो के साथ कैप्शन में गायकवाड़ ने कहा कि धोनी के साथ बल्लेबाजी करना उनके लिए सपने जैसा था। Also Read - LPL 2020: IPL में फ्लॉप रहे Andre Russell ने 14 गेंदों पर ठोका अर्धशतक, 5 ओवर में बने 96 रन

गायकवाड़ ने लिखा, “अक्टूबर 2016 में मैं उन्हें पहली बार मिला था जब मैंने डेब्यू रणजी मैच में अपनी उंगली फ्रैक्टर कर ली थी। वो झारखंड टीम के मेंटोर थे और उन्होंने खुद आकर मेरा हालचाल पूछा था।” Also Read - बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कभी घबराते नहीं थे महेंद्र सिंह धोनी : माइकल होल्डिंग

उन्होंने आगे लिखा, “अक्टूबर 2020, तीन खराब पारियां, वो खुद मेरे पास आए और जिंदगी के बारे में बात की। मैं भाग्यशाली हूं जो उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर पाया। और उनके साथ 22 गज की पिच पर खेल पाना और मैच खत्म कर पाना सपना सच होने जैसा।” Also Read - IND vs AUS: क्‍या आप जानते हैं Team India New Jersey पर तीन स्‍टार का क्‍या है मतलब ?

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन तीन बार ट्रॉफी जीत चुकी टीम के लिए सबसे सकारात्मक रहा। गायकवाड़ ने चेन्नई के लिए खेले आखिरी तीन मैचों में तीन अर्धशतकीय पारियां खेली और तीनों बार मैन ऑफ का खिताब जीता।

13वां सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई से दुबई रवाना होने पर गायकवाड़ का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्होंने 6 दिन के अनिवार्य क्वारेंटीन के अलावा 14 दिन के अतिरिक्त क्वारेंटीन में रहना पड़ा था। इस मुश्किल समय से वापसी करने में कप्तान धोनी ने उनकी काफी मदद की थी।

कोविड-19 की वजह से हुई परेशानियों के बाद वापसी करने के बारे में पूछे जाने पर गायकवाड़ ने कहा था कि ‘जैसा कि हमारे कप्तान कहते हैं, हर मुश्किल का मुस्कुरा कर सामना करो’।