बेंगलुरू: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को हेल्थ और वेलनेस स्टार्टअप क्यूर डाट फिट ने अपने खेल सामान के ब्रांड कल्टस्पोर्ट का ब्रांड एंबेसेडर बनाया है. कल्टस्पोर्ट के प्रमुख गौतम कोटमराजू ने एक बयान में कहा,‘‘ बुमराह हमारे लिये स्वाभाविक विकल्प था क्योंकि वह प्रदर्शन और परफेक्शन का संगम है और हमारा ब्रांड भी इसी में विश्वास रखता है.’’ बुमराह ने कहा,‘‘ इस तरह के ब्रांड से जुड़कर मैं काफी खुश हूं जो मेरे और आपके जैसे प्रतिदिन सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों के लिये खेलों का बेहतरीन साजोसामान बनाते हैं.’’

डेयरी में काम किया, गोलगप्पे बेचे, टेंट में गुजारा बचपन, अब मचा रहा बैटिंग से कोहराम

इसी दौरान स्‍ट्रेस फ्रेक्‍चर के चलते भारतीय टीम से बाहर हुए बुमराह अपनी चोट के इलाज के संबंध में इंग्‍लैंड जाएंगे. बीसीसीआई के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. स्‍ट्रेच फ्रेक्‍चर के कारण ही बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं. उन्‍हें अगले दो महीने के लिए भारतीय टीम से आराम दिया गया है.

बीसीसीआई के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा, “बीसीसीआई ने बुमराह को सबसे अच्‍छे इलाज के सिलसिले में स्‍पेशलिस्‍ट डॉक्‍टरों से सलाह लेने के लिए लंदन भेजने का निर्णय लिया है. राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी के फिजियो आशीष कौशिक भी बुमराह के साथ जाएंगे. बीसीसीआई ने लंदन में तीन अलग अलग स्‍पेशलिस्‍ट से बुमराह की मीटिंग फिक्‍स की है.” बताया गया कि बुमराह छह या सात अक्‍टूबर को भारत से फ्लाइट लेंगे. वो लंदन में करीब एक सप्‍ताह तक रहेंगे. जिसके बाद ही उनकी  चोट के इलाज के संबंध में आगे निर्णय लिया जाएगा.

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इलाज के लिए जाएंगे इंग्‍लैंड