दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) को लगता है कि इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC Mens T20 World Cup 2020) का आयोजन नहीं हो पाएगा। स्टेन ने ट्विटर पर एक फैन के जवाब में ये बात कही।Also Read - Coronavirus Cases in India: एक दिन में 3.06 लाख लोग हुए संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट में हुई बढ़ोत्तरी

लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े स्टेन ने ट्विटर पर एक Q&A का आयोजन किया। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि ‘क्या वो टी20 विश्व कप में खेलने को उत्साहित हैं?’ जवाब में स्टेन ने लिखा ‘अगर ये कभी आयोजित होता है तो… ?’ Also Read - Red Wine: कोरोना से बचाव में रेड वाइन से मिलती है मदद? जानें नई रिसर्च में क्या आया सामने...

Also Read - उपराष्ट्रपति M Venkaiah Naidu कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

तय FTP के मुताबिक इस साल अक्टूबर में आईसीसी को टी20 विश्व कप का आयोजन करना था लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का पूरा शेड्यूल बिगड़ गया। फिलहाल लगभग हर देश में लॉकडाउन लागू है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर पूरी तरह से ब्रेक लगा हुआ है।

इस बीच आईसीसी से जुड़े सूत्र ने एएनआई से बातचीत में कहा कि विश्व कप के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा। और आयोजन तय समय पर होगा। इस महामारी की वजह से ना केवल टी20 विश्व कप बल्कि भारत की मशहूर इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन पर भी खतरा मंडरा रहा है।

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लागू किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था। लेकिन अब लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने के बाद से इस टूर्नामेंट से रद्द होने की खबर सामने आ रही है।