नई दिल्ली: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को बीते दिनों एक अजीब से कमेंट से गुजरना पड़ा. यह कमेंट उनकी हाईट पर था. इंग्लैंड क्रिकेट टीम की एक महिला क्रिकेटर ने चहल की एक तस्वीर पर तंज कसते हुए उनके कद पर टिप्पणी कर दी. यह महिला क्रिकेटर पहले भी कई खिलाड़ियों के पोस्ट पर ऐसे मजाकिया कमेंट करने के लिए जानी जाती हैं. डेनियल व्याट (Danielle Wyatt) नाम की महिला क्रिकेटर ने चहल की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया है. दर असल चहल ने भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ अपने फोटो शूट के दौरान की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, “शूटिंग के लिए हेडशॉट पोज. चेन्नई में मजा आ रहा है”.

 

View this post on Instagram

 

Making headshots look fun here in Chennai 🤗 🇮🇳

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

इस तस्वीर पर डेनियल व्याट ने चहल की लंबाई का मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया और लिखा, “मुझे लगता है कि तुम मुझसे छोटे हो”. इस कमेंट के बादडेनियल ने एक हंसने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया.

सोशल मीडिया पर महिला क्रिकेटर डेनियल का यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है. हालांकि यह तस्वीर चहल ने चेन्नई में हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के शुरू होने से कुछ देर पहले ही पोस्ट की थी. इस मैच में चहल को प्लेइंग एलेवेन में खेलने का मौका नहीं मिला वहीं कुलदीप ने इस मैच में वापसी करते हुए कुछ खासा कमाल भी नहीं दिखाया.

डेनियल व्याट-फोटो:इंस्टाग्राम

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने एक सम्मानजनक स्कोर का सफर तय किया मगर विंडीज ने इस मैच को आठ विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में बढ़त बना ली. भारत और विंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे मैच बुधवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा.