इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) स्थगित होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) अपने वतन अफगानिस्तान (Afghanistan) लौट चुके हैं. भले ही राशिद क्रिकेट मैदान से दूर हैं, लेकिन अपने परिवार के बेहद करीब होने के चलते काफी सुकून महसूस कर रहे हैं. घर पहुंचने के बाद राशिद खान ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसपर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वॉयट (Danielle Wyatt) फिदा हो गईं.Also Read - आईपीएल 2022 के हर मुकाबले में गुजरात टाइटन्स को मिला एक नया मैचविनर: मोहम्मद शमी

राशिद खान इस तस्वीर में पठानी सूट रहने एक आलीशान घर में नजर आ रहे हैं, जो खुद उनका ही है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “जुम्मा मुबारक, घर पर रहें, सुरक्षित रहें. मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें #होमस्वीटहोम” Also Read - IPL 2022- अहमदाबाद की सड़कों पर जीत का जश्न मनाएगी गुजरात टाइटन्स, सड़कों पर निकलेगा विजय जुलूस

View this post on Instagram

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

Also Read - खिताब जीतने के बाद Rashid Khan का खुलासा, लीग मुकाबलों की हार से सीखा सबक

इस तस्वीर पर कई क्रिकेटर्स ने कमेंट किए. ड्वेन ब्रावो ने लिखा- “वाह भाई ये तुम्हारा घर है या होटल, सुरक्षित रहें मेरे दोस्त.” वहीं इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल वॉयट ने लिखा “क्या शानदार जगह है.”

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुए आईपीएल 2021 के शेष मैचों में कराने के लिए श्रीलंका ने इच्छा जाहिर की है. श्रीलंका ने पिछले साल भी आईपीएल कराने की कोशिश की थी लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को चुना था. सूत्रों के अनुसार, यूएई एक बार फिर आईपीएल के बाकी बचे मुकाबलों को कराने के लिए पसंदीदा वेन्यू बनकर उभरा है लेकिन श्रीलंका भी इस दौड़ में शामिल हो सकता है.

हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि श्रीलंका क्रिकेट ने आधिकारिक रूप से बीसीसीआई को अपने ग्राउंड उपलब्ध होने पर जानकारी दी है या नहीं. लेकिन श्रीलंका क्रिकेट के मैनेजमेंट समिति के चैयरपर्सन प्रोफेसर अर्जुना डी सिल्वा ने आईपीएल के बाकी बचे मुकाबलों को सितंबर में श्रीलंका में कराने की इच्छा जाहिर की है.