नई दिल्लीः 15 सितंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का आगाज हो रहा है. रविवार को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच खेला जाना है. मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने आक्रामक अंदाज दिखाए हैं. मिलर ने कहा है कि वे भारत में सीरीज जीतने के उद्देश्य से आए हैं. इस सीनियर बल्लेबाज ने कहा कि वे यहा अपनी छाप छोड़ने आए हैं.

अब दिवाली में नहीं लगेंगे बल्लेबाजों के चौके-छक्के, BCCI और ब्रॉडकास्टर ने लिया ये फैसला

वेस्टइंडीज के दौरे में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम आज धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका के सामने होगी और एक बार फिर से टीम को आक्रामक खेल दिखाना होगा. मिलर ने एक संवादाता संमेलन में कहा कि जब आप अपने देश के लिए खेलते हैं तो आपकी यही कोशिश रहती है कि आपका जो भी अनुभव हो आप उसका उपयोग करें. मिलर ने नए कप्तान डिकाक पर भी भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें क्रिकेट की अच्छी समझ है और हम सब उनके साथ हैं.

स्टीव स्मिथ ने दर्ज किया एक और रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट इतिहास के बने पहले बल्लेबाज

मिलर ने कहा कि हमारे पास भी युवा टीम है और सभी खिलाड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा यह पूरी टीम के लिए एक बड़ा मौका है और हम सब मिलकर इसे यादगार बनाना चाहेंगे. आपको बता दें कि इस दक्षिण अफ्रीकी टीम काफी मानसिक दबाव से गुजर रही है क्योंकि विश्व कप 2019 में टीम का प्रदर्शन बहुत निराशा जनक था.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कप्तान कोहली के साथ युवा शुरू करेंगे टी20 विश्व कप की तैयारियां

टीम टूर्नामेंट में नौ में से केवल तीन मैच ही जीत सकी थी. इसके बाद बोर्ड ने टीम में काफी बदलाव किए थे. ऐसे में साउथ अफ्रीका की यही कोशिश होगी कि वह इस सीरीज में अच्छा परफार्म करे. दक्षिण अफ्रीका के लिए यह दौरा आसान नहीं रहेगा क्योंकि भारतीय टीम इस समय शानदार फार्म में है और टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे में टी20, टेस्ट और वनडे सीरीज अपने नाम की है.