नई दिल्ली : डेविड वॉर्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 81 रनों की पारी खेलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अपने सफर का शानदार अंत किया. वॉर्नर की बल्लेबाजी की मदद से पंजाब को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में सोमवार को हैदराबाद ने 45 रनों से शिकस्त दी और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा. आगामी विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम से जुड़ने के लिए वॉर्नर स्वदेश लौटेंगे. उन्होंने इस सीजन में कुल 692 रन बनाए. Also Read - भारत में फंसे ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी जमाएंगे मालदीव में डेरा, दिल्‍ली से पकड़ेंगे चार्टर्ड फ्लाइट

Also Read - David Warner की बेटी को आई पापा की याद, सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह तस्वीर

मैच के वॉर्नर ने कहा, “मैदान पर जाकर अपना काम करने में बहुत आनंद आया. बल्लेबाजी करने के लिए हमारे पास बेहतरीन पिच है. ग्राउंड स्टाफ ने अच्छी विकेट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और आपको मूल बातों को ध्यान रखकर बल्लेबाजी करनी होती है.” Also Read - SRH vs MI IPL 2021 Match Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद vs मुंबई इंडियंस Playing 11s, Arun Jaitley Stadium पिच रिपोर्ट, दिल्ली में मौसम का हाल

वॉर्नर ने कहा, “मैं एक बल्लेबाज हूं और अगर कुछ गेंदे खाली निकल जाए तो मैं चहलकदमी करना शुरू कर देता हूं, लेकिन मैंने पिछले कई महीनों में कड़ी मेहनत की है. मेरी योजना आत्मविश्वास के साथ स्वाभाविक खेल खेलने की है.”

फॉनकर ने समलैंगिक होने से किया मना, लेकिन इस वजह LGBT को कहा शुक्रिया

वॉर्नर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सनराइजर्स हैदराबाद और भारत के लिए इमोशल पोस्ट शेयर की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ दिलचस्प फोटोज़ भी शेयर कीं, जो कि उनके परिवार के साथ की हैं.

उन पर सैंडपेपर विवाद के कारण 12 महीनों का प्रतिबंध लगा था, लेकिन उन्होंने दमदार वापसी की और विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में भी जगह पाई.  वॉर्नर ने कहा, “इस विश्व कप में आपको बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे. उम्मीद है कि गेंद अधिक स्विंग नहीं करेगी. जाहिर तौर पर इंग्लैंड घरेलू टीम है और वह एक बेहतरीन टीम है. हम मौजूदा चैम्पियन है और मुझे उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट बेहतरीन होगा.” उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और आईपीएल में खेलने से आगामी टूर्नामेंट के लिए मेरी बेहतरीन तैयारी हुई है.”