नई दिल्ली : डेविड वॉर्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में तूफानी बैटिंग करते हुए अर्धशतक जड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए उन्होंने गुरुवार को 85 रन की शानदार पारी खेली. वॉर्नर ने इस अर्धशतक की बदौलत गौतम गंभीर को पीछे छोड़ दिया. आईपीएल में वॉर्नर का यह 37वां अर्धशतक था. उन्होंने लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक बनाने के मामले में गंभीर को पछाड़ दिया. हैदराबाद ने केकेआर के खिलाफ 182 रन का लक्ष्य रखा.

दरअसल वॉर्नर करीब एक साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं और उन्होंने धमाकेदार वापसी के साथ ही अर्धशतक जड़ा. वॉर्नर ने 115 पारियों में 37 अर्धशतक लगाए. उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में गंभीर को पीछे छोड़ा. गंभीर ने 152 पारियों में 36 अर्धशतक लगाए हैं. लिहाजा केकेआर के खिलाफ अर्धशतक की मदद से वॉर्नर लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए. इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर सुरेश रैना हैं. रैना ने 35 अर्धशतक जड़े हैं.

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब को मिला गेल का विकल्प, कोच ने जमकर की तारीफ

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहल बैटिंग करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 181 रन बनाए. टीम के लिए वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ओपनिंग करने आए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. बेयरस्टो 39 रन बनाकर आउट हुए. जबकि वॉर्नर ने 3 छक्कों और 9 चौकों की मदद से 85 रन की अहम पारी खेली. वहीं विजय शंकर ने 24 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 40 रन बनाए. विजय ने 2 छक्के और 2 चौके भी जड़े.