नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार शतक जड़ा. यह उनके आईपीएल करियर का चौथा शतक है. वॉर्नर आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में विराट कोहली और शेन वॉटसन के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं. जबकि क्रिस गेल 6 शतकों के साथ पहले स्थान पर हैं. आईपीएल 2019 का 11वां मुकाबला हैदराबाद और बैंगलोर के खिलाफ खेला जा रहा है. इसमें हैदराबाद ने वॉर्नर और बेयस्टो की शतकीय पारियों की बदौलत 232 रन का लक्ष्य रखा.

हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बैटिंक की. इस दौरान वॉर्नर और बेयरस्टो ओपनिंग करने आए. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. इसके साथ-साथ दोनों ने शतक भी जड़ा. वॉर्नर ने 55 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन बनाए. उनके आईपीएल करियर का यह चौथा शतक है. हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में एबी डिविलियर्स और वीरेन्द्र सहवाग समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को पीछे छोड़ा.

वॉर्नर के साथ दूसरे छोर पर बेयरस्टो खड़े थे. उन्होंने भी आरसीबी के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी. बेयरस्टो ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्कों और 12 चौकों की मदद से 114 रन बनाए. यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अब तक महज 3 मैच खेले हैं और उन्होंने महज 2 मैचों के बाद शतक जड़ दिया.

RCB ने 1.50 करोड़ में खरीदा था 16 साल का घातक गेंदबाज, SRH के खिलाफ किया डेब्यू

अगर रिकॉर्ड की बात करें तो बेयरस्टो आईपीएल में सबसे कम पारियों के बाद पहला शतक लगाने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं. उनके साथ सायमंड्स भी हैं. आईपीएल में पहला शतक लगाने के लिए मैक्कुलम और माइक हसी ने सबसे कम पारियां खेलीं. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने पहले मैच ही शतक जड़ दिया था.