आईपीएल (IPL 2021) रद्द होने के बाद अधर में फंसे ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेटर्स के बीच अब झगड़े की खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि मालदीव में ठहरे ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) और कमेंटेटर माइकल स्‍लेटर (Michael Slater) एक होटल में आपस में झगड़ पड़े. मामला काफी बढ़ गया और बीच-बचाव करना पड़ा. हालांकि दोनों ने ही झगड़े की बात से इनकार कर दिया. Also Read - 'अगर अंतरराष्‍ट्रीय शेड्यूल के बीच में आया IPL तो...', जोस बटलर ने दिया ये जवाब

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर मालदीव में ताज कोरल रिजार्ट में ठहरे हुए हैं. डेली टेलीग्राफ अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया क्‍वारंटाइन की अवधि के दौरान वार्नर और स्लेटर के बीच देर रात तीखी बहस हुई. ‘फॉक्सस्पोर्ट्स.कॉम.एयू’ ने स्लेटर (Michael Slater) के हवाले से कहा, ‘‘इन अटकलबाजियों में कुछ भी ठोस नहीं है. डेवी (वार्नर) और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच झगड़े की संभावना शून्य है.’’ Also Read - BCCI को बड़ी राहत; IPL 2021 के सफल आयोजन के लिए CPL का शेड्यूल बदलने को तैयार हुआ क्रिकेट वेस्टइंडीज

डेविड वार्नर (David Warner) ने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं हुआ. मुझे नहीं पता कि आपको इस तरह की चीजें कहां से मिलती हैं. जब तक आप यहां नहीं हो और आपको कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलता तब तक आप कुछ भी नहीं लिख सकते. ऐसा कुछ नहीं हुआ.’’ Also Read - चीफ सेलेक्टर का बड़ा बयान, IPL छोड़ देंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी!

बता दें कि आईपीएल बीच में रुकने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी, कमेंटेटर, अपायर्स सभी चार्टर्ड प्‍लेन से मालदीव चले गए थे. माइकल स्लेटर ऑस्‍ट्रेलिया में नहीं प्रवेश मिलने के बाद से अपने देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ लगातार हमलावर हैं.

दरअसल, ऑस्‍ट्रेलिया की सरकार ने इस वक्‍त भारत से आने वाले लोगों पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. जो भी लोग अन्‍य देशों से होते हुए सरकार को चकमा देकर ऑस्‍ट्रेलिया में प्रवेश करेंगे उनपर चार साल जेल की सजा व जुर्माने का प्रावधान किया गया है.