नई दिल्ली : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और राष्ट्रीय चयन प्रमुख मार्क वॉ का मानना है कि आगामी विश्व कप में डेविड वॉर्नर को टीम के लिए पारी की शुरुआत करनी चाहिए. वॉर्नर ने सोमवार को ब्रिस्बेन में न्यूजीलैंड के साथ हुए विश्व कप अभ्यास मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी जबकि उस्मान ख्वाजा ने कप्तान एरॉन फिंच के साथ पारी की शुरुआत की थी.

मार्क वॉ ने एक रेडियो चैनल से बात करते हुए कहा, “निश्चित रूप से, ओपनिंग के लिए मैं उन्हें (वार्नर) को कहूंगा. मेरी नजर में वह एक नंबर वन सलामी बल्लेबाज है, इसलिए उन्हें फिंच के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए.”

वॉर्नर हाल में आईपीएल में जबर्दस्त फॉर्म में थे, जहां उन्होंने 12 मैचों में आठ अर्धशतक और एक शतक की मदद से 692 रन बनाए थे. बॉल टेम्परिंग मामले के एक साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में लौटे वॉर्नर ने अभी तक सभी 104 पारियों में पारी की शुरुआत की है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि ख्वाजा को या शॉर्न मार्श को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.”

World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका को झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर

1999 में विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे मार्क वॉ ने कहा, “बाकी खिलाड़ियों को अपने नंबर के हिसाब से बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए, जिसमें स्टीवन स्मिथ को नंबर चार पर, ग्लैन मैक्सवेल को पांच पर, मार्कस स्टोयनिस को छह पर और एलेक्स कैरी को सातवें नंबर पर.”