नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 118 रन से जीत हासिल की. मैच के खत्म होने से पहले टी टाइम के वक्त ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे. उस समय ड्रेसिंग रूप की सीढ़ीयों पर डेविड वॉर्नर और क्विंटन डीकॉक भीड़ गए. इन खिलाड़ियों की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी, जो कि अब वायरल हो रही है.Also Read - IPL 2021: इस बार सबसे फिसड्डी रही है Sunrisers Hyderabad, Rashid Khan बोले- अब हर मैच फाइनल की तरह

Also Read - Smith-Warner जैसे 6 खिलाड़ी लंबे समय से हैं AUS टीम से दूर, Maxwell बोले- T20 WC में बेहतर स्थिति में होंगे

IPL2018: सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं कोहली, जानें कौन हैं टॉप पांच खिलाड़ी Also Read - SL vs SA, 3rd T20I: साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदा, सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप

वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि वॉर्नर काफी गुस्से में हैं और उनके साथी खिलाड़ी उन्हें रोक रहे हैं. इसके बावजूद वो डीकॉक तक पहुंच गए. इसी वजह से हाथापाई की नौबत आ गयी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मसले की जांच कर रहा है.

दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने इस मसले पर कहा है कि इस तरह की घटनाओं का होना दुर्भाग्यपूर्ण है. यह क्रिकेट की भावना को नुकसान पहुंचाने वाला है. वहीं टिम पैने ने कहा, डिविलियर्स का शून्य पर आउट हो जाना एक बड़ी बात थी. टीम के सभी खिलाड़ी इससे खुश हुए. हम डिविलियर्स को पवेलियन लौटता देखकर खुश थे. हमें लग रहा था कि बेस्ट खिलाड़ी शून्य पर आउट होकर जा रहा है और हम यह भी जानते थे कि बाकी टीम कितनी अच्छी है.

VIDEO: जिस गेंदबाज की बाउंसर ने ली थी फिल ह्यूज की जान, उसी की गेंद से हुआ बड़ा हादसा

बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑलआउट होने तक 351 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी अफ्रीकी टीम अपनी पहली पारी में 162 रन पर सिमट गयी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में ऑलआउट होने तक 227 रन बनाए. वहीं अफ्रीकी टीम दूसरी पारी में 298 रन पर ऑल आउट हो गई. यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने 118 रन से जीत लिया.