नई दिल्ली : प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने खुलासा किया है कि वह गर्भवती हैं. इससे पहले साल के शुरू में वॉर्नर के गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसने के बाद उनका गर्भपात हो गया था. कैंडाइस वॉर्नर ने सोमवार की शाम को ट्विटर पर यह घोषणा की और इस तरह से परेशानियों से भरे 2018 का अंत सुखद समाचार से किया.

उन्होंने कहा, ‘‘हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने इस वर्ष हमारे प्रति प्यार और सहयोग बनाये रखा. हम बेहद खुशी के साथ यह खबर आप तक साझा करना चाहते हैं कि वर्ष 2019 में चार सदस्यों के हमारे परिवार में पांचवां सदस्य आएगा.’’ इस दंपति के अभी दो बच्चे इवी माइ और इंडी राइ हैं.

कोहली-बुमराह को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का तोहफा, ‘टीम ऑफ द ईयर’ में किया शामिल

कैंडाइस वॉर्नर ने मई में खुलासा किया था कि उनके पति पर एक साल का प्रतिबंध लगने और सिडनी में उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक सप्ताह बाद उनका गर्भपात हो गया था. वॉर्नर तथा पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का जबकि कैमरन बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था.

जडेजा-कोहली की ‘मैराथन’ वाली क्लिप, क्रिकेट की यह रेस बनी Most Viewed Video

बता दें कि वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी हैं. लेकिन बॉल टेम्परिंग की घटना के बाद वो प्रतिबंधित हो गए. हालांकि इससे पहले उन्होंने वर्ल्ड क्रिकेट की लगभग हर बड़ी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. वॉर्नर ने टेस्ट करियर में अद्भुत प्रदर्शन किया है. उन्होंने 137 पारियों में 21 शतकों और 29 अर्धशथकों की मदद से 6363 रन बनाए हैं. जब कि 48.2 का स्ट्राइक रेट भी बरकरार रखा. वॉर्नर ने 104 वनडे पारियों में 14 शतक और 17 अर्धशतक लगाए. इस दौरान 4343 रन बनाए. उन्होंने टेस्ट मैचों में एक दोहरा शतक भी लगाया. इसके अलावा वो टी-20 इंटरनेशनल मैचों में भी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं.