नई दिल्ली : बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलते नजर आएंगे. वॉर्नर को सिलहट सिक्सर्स ने अपने साथ जोड़ा है. फ्रेंचाइजी ने वॉर्नर के अलावा नेपाल के 18 साल के स्पिनर संदीप लामिछाने को भी आगामी 2018-19 सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है.

इन दोनों के अलावा फ्रेंचाइजी ने विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास को अपनी टीम में शामिल किया है. बल्लेबाज शब्बीर रहमान, नासिर हुसैन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है.

INDvsWI: वेस्टइंडीज के लिए चुनौतीपूर्ण होगा पुणे वनडे, भुवी-बुमराह की वापसी बढ़ा सकती है मुश्किल

केपटाउन टेस्ट में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने वॉर्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाया. वॉर्नर इस समय अपने प्रतिबंध के सातवें महीने में हैं. इसी प्रतिबंध के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेले थे. कनाडा में खेली गई ग्लोबल टी-20 लीग से उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी.

बीपीएल का आगामी संस्करण पांच जनवरी 2019 से शुरू हो रहा. इस लीग के खिलाड़ियों की नीलामी 28 अक्टूबर को होगी. इस सीजन में फ्रेंचाइजी उन दो विदेशी खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकेंगे जिन्होंने 2017-18 संस्करण में हिस्सा नहीं लिया था.