विशाखापट्टनम: सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आठ विकेट पर 162 रन का स्कोर बना लिया. यहां डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम के रिद्धिमान साहा पारी की पहली ही गेंद पर पगबाधा आउट करार दे दिए गए. लेकिन, उन्होंने डीआरएस लिया और थर्ड अंपायर ने फैसला साहा के पक्ष में सुनाया.

 

इसके बाद साहा (8) और मार्टिन गुप्टिल (36) ने पहले विकेट के लिए 3.1 ओवरों में 31 रन जोड़े. साहा के आउट होने के बाद हैदराबाद को दूसरा झटका 56 के स्कोर पर गुप्टिल के रूप में लगा. गुप्टिल ने 19 गेंदों की पारी में एक चौका और चार छक्के लगाए. गुप्टिल के आउट होने के बाद मनीष पांडे (30) और कप्तान केन विलियम्सन (28) ने तीसरे विकेट के लिए 34 रन की साझेदारी की. पांडे को कीमो पॉल ने आउट किया. पांडे ने 36 गेंदों पर तीन चौके जड़े. इसके बाद विलियम्सन भी टीम के 111 के स्कोर पर चौथे बल्लेबाज के रूप में ईशांत शर्मा की गेंद पर बोल्ड हो गए. उन्होंने 27 गेंदों की पारी में दो चौके लगाए.

कप्तान के आउट होने के बाद मोहम्मद नबी (20) और विजय शंकर (25) ने अंतिम के आवरों में पांचवें विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी कर टीम को सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया. नबी ने 13 गेंदों की पारी में तीन चौके और एक छक्का जबकि शंकर ने 11 गेंदों की पारी में दो चौके और इतने ही छक्के लगाए. हैदराबाद ने अंतिम चार ओवरों में 47 रन जोड़े और चार विकेट भी गंवाए.

दिल्ली की ओर से कीमो पॉल ने 32 रन पर तीन विकेट, ईशांत शर्मा ने 34 रन पर दो विकेट, ट्रेंट बोल्ट ने 37 रनों पर एक विकेट और अमित मिश्रा ने चार ओवरों में 16 रनों पर एक विकेट लिया.