नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रविवार को फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. दिल्ली की कोशिश इस मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की होगी. मेजबान टीम इस समय आठ टीमों की अंकतालिका में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं, बैंगलोर जीत के साथ अपने आप को लीग में बनाए रखना चाहेगी.

इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच अभी तक आठ मैच हुए हैं जिनमें से बैंगलोर ने छह मैच जीते हैं तो दिल्ली के हिस्से दो जीत आई हैं. इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच हुए अंतिम मैच में बेंगलोर ने जीत हासिल की थी. दिल्ली ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. क्रिस मौरिस के स्थान पर संदीप लामिछाने को टीम में जगह दी है. बैंगलोर ने तीन बदलाव किए हैं. मोइन अली, टिम साउदी और आकाशदीप नाथ को बाहर जाना पड़ा है. हेनरिक क्लासेन, शिवम दूबे और गुरकीरत सिंह को टीम में जगह मिली है.

प्लेइंग इलेवन –

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) कोलिन इंग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, संदीप लामिछाने, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, अब्राहम डिविलियर्स, हेनरिक क्लासेन, मार्कस स्टोइनिस, शिवम दूबे, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और गुरकीरत सिंह.